Priyanka Chopra और Nick Jonas ने 'हौली हौली' सॉन्ग पर किया साथ में धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह दोनों साथ में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. प्रियंका और निक का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यह फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Priyanka Chopra और Nick Jonas ने 'हौली हौली' सॉन्ग पर किया साथ में धमाकेदार डांस, Video ने मचाई धूम

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने किया साथ में धमाकेदार डांस
  • 'हौली हौली' सॉन्ग पर थिरकते दिखे प्रियंका और निक
  • प्रियंका और निक का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. दोनों की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है. बीते 16 अक्टूबर को निक जोनास का जन्मदिन था और इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें जबरदस्त अंदाज में बधाई दी थी. इसी बीच निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह दोनों साथ में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. प्रियंका और निक का यह वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन यह फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

निक जोनास (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अब तक 11 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो ने निक जोनास पूरी मस्ती में भांगड़ा करते और ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, प्रियंका चोपड़ा भी उनका साथ बखूबी दे रही हैं. वीडियो में जहां एक्ट्रेस येलो ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं, निक जोनास ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, इसके साथ ही लोग उनकी तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते 16 सितंबर को निक जोनास (Nick Jonas) के जन्मदिन पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उनके लिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने निक से जुड़े कई खास लम्हों को कैद किया था. बता दें कि निक और प्रियंका की शादी साल 2018 में हिंदू और क्रिश्चन रीति-रिवाज से हुई थी. प्रियंका और निक की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आई थीं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ एक्टर फरहान अख्तर, रोहित शराफ और एक्ट्रेस जायरा वसीम मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं.