लेडी सुपरस्टार नयनतारा की साइको किलर से खतरनाक टक्कर, मस्ट वॉच थ्रिलर है 'नेत्रीकन्न'

Netrikann Movie Review: नयनतारा को यूं ही साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नहीं कहा जाता है. नयनतारा अकसर कुछ हटकर फिल्में करती हैं और वह पूरी फिल्म में छाई रहती हैं. ऐसा ही कुछ 'नेत्रीकन्न' के बारे में भी है. जानें कैसी है फिल्म.

लेडी सुपरस्टार नयनतारा की साइको किलर से खतरनाक टक्कर, मस्ट वॉच थ्रिलर है 'नेत्रीकन्न'

Netrikann Movie Review: जानें कैसी है नयनतारा की 'नेत्रीकन्न'

नई दिल्ली :

Netrikann Review: नयनतारा को यूं ही साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नहीं कहा जाता है. नयनतारा अकसर कुछ हटकर फिल्में करती हैं और वह पूरी फिल्म में छाई रहती हैं. ऐसा ही कुछ 'नेत्रीकन्न' के बारे में भी है. यह फिल्म उनकी कुछ शानदार परफॉर्मेंसेस में से एक है. 'नेत्रीकन्न' 2011 की क्राइम थ्रिलर 'ब्लाइंड (2011)' का रीमेक है. फिल्म को मिलिंद राउ ने डायरेक्ट किया है और यह डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई है. फिल्म के प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन हैं. आइए जानते हैं कैसी नयनतारा की फिल्म 'नेत्रीकन्न.'

'नेत्रीकन्न' की कहानी
फिल्म की कहानी दुर्गा यानी नयनतारा की है. वह एक सीबीआई अफसर है. लेकिन एक हादसे में उसके छोटे भाई की मौत हो जाती है जबकि उसकी आंखों की रोशनी चली जाती है. इसके बाद दुर्गा अपने पेट कन्ना के साथ रह जाती है और जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश करती है. लेकिन एक दिन इत्तेफाकन उसकी टक्कर सीरियल किलर यानी अजमल अमीर से होती है और उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है. इस तरह साइको किलर और दुर्गा के बीच खेल शुरू हो जाता है. हालांकि फिल्म की छोटी-मोटी खामियों को छोड़ दिया जाए तो यह क्राइम थ्रिलर के शौकीनो के लिए परफेक्ट वॉच है. 


'नेत्रीकन्न' में एक्टिंग
लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने दुर्गा का किरदार बहुत ही सधे हुए ढंग से निभाया है. उन्होंने कैरेक्टर की बारिकियों को भी बहुत ही खूबी से पकड़ा है. नयनतारा अपनी हर फिल्म के साथ अपनी अदाकारी के स्तर को और ऊपर ले जाती हैं. फिल्म में अजमल अमीर ने साइको किलर के किरदार को भी पूरी शिद्दत से निभाया है. इस तरह एक बार फिर साउथ की फिल्म ओटीटी जगत में दिल जीतने में कामयाब रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंगः 4/5 स्टार
डायरेक्टरः मिलिंद राउ
कलाकारः नयनतारा और अजमल अमीर