नेहा कक्कड़ ने नाचते-नाचते भाई को बांधी राखी, तो टोनी कक्कड़ ने छू लिए पैर...देखें वायरल Video  

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे अपने भाई टोनी कक्कड़ को राखी बांधते हुए देखी जा सकती हैं.

नेहा कक्कड़ ने नाचते-नाचते भाई को बांधी राखी, तो टोनी कक्कड़ ने छू लिए पैर...देखें वायरल Video  

नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिर्फ बॉलीवुड की नंबर वन सिंगर नहीं हैं, बल्कि उन्हें सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है. नेहा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना हर एक मोमेंट फैन्स के साथ शेयर करती हैं. रक्षाबंधन पर भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को राखी बांधते हुए नेहा ने अपना एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जो अब इंटरनेट पर छा गया है. भाई-बहन के इस क्यूट वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं और इसे खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे अपने भाई टोनी कक्कड़ को राखी बांधते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा मस्ती में नाचते-नाचते भाई टोनी को राखी बांधती हैं, जिसके बाद टोनी नेहा के पैर छूते हैं और उन्हें गिफ्ट के तौर पर चेक देते हैं. इस दौरान भाई-बहन के बीच की स्पेशल बॉन्डिंग देखते ही बन रही है. नेहा के वीडियो पर फैन्स ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं रोहनप्रीत सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘hahaha अब तक का सबसे क्यूटेस्ट रक्षाबंधन वीडियो. कोई इतना क्यूट कैसे हो सकता है!!”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, पोस्ट पर विशाल डडलानी और सोनू कक्कड़ के भी कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप दोनों बहुत क्यूट हैं'. एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘दोनों का प्यार यूं ही बना रहे'. वीडियो को कुछ ही देर में 5 लाख 89 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और लोग दिल और फायर इमोजी के जरिए भी पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं.