Neha Kakkar ने Holi लुक से मचाया धमाल, सिंगर के अंदाज ने जीता फैंस का दिल...देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे एक बेहद ही खूबसूरत ऑउटफिट में नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने Holi लुक से मचाया धमाल, सिंगर के अंदाज ने जीता फैंस का दिल...देखें Photos

नेहा कक्कड़ की (Neha Kakkar) तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीरें
  • इंडियन आइडल 12 में बनी हैं जज
  • बॉलीवुड सिंगर हैं नेहा
नई दिल्ली :

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की गिनती फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर गायकों में होती है. नेहा का गाया हुआ हर गाना हिट हो जाता है. फिल्मों के अलावा नेहा अपने एलबम्स भी निकालती हैं, जो कि उनके फैंस को बहुत पसंद आता है. नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा अपने गानों के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. इंडियन आइडल के हर एपिसोड में उनका एक नया लुक देखने को मिलता है. इसी बीच नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सेट से अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे एक बेहद ही खूबसूरत से ऑउटफिट में नजर आ रही हैं.

नेना कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जो तस्वीरे शेयर की हैं, उनमें वे सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है, “होली स्पेशल और जजेज के साथ इंडियन आइडल 12 में गाएं आज रात 9.30 बजे. आपकी जज साहिबा”. साथ ही नेहा ने लिखा है कि ये उनके फेवरेट लुक्स में से एक है. शेयर की गई तस्वीरों में नेहा कक्कड़ शो के कंटेस्टेंट पवनदीप, आशीष कुलकर्णी, सायली और निहाल के साथ दिखाई दे रही हैं. यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि नेहा इस ऑउटफिट में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस भी नेहा (Neha Kakkar) के इस ऑउटफिट की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें पर्सनल लाइफ की तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Rohanpreet Singh) ने रोहनप्रीत सिंह से शादी रचाई है. नेहा (Neha Kakkar Photos) अक्सर रोहनप्रीत के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नेहा की तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी सिंगर हैं, जिन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 53.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.