नेशनल जीजू बने निक जोनस, कॉन्सर्ट में इंडियन फैंस के जीजू कहने पर प्रियंका चोपड़ा के पति ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

Nick Jonas Lollapalooza India: प्रिंयका चोपड़ा के हस्बेंड निक जोनस ने लोलापालूजा इंडिया के कॉन्सर्ट में जीजू कहे जाने पर रिएक्शन दिया है.

नेशनल जीजू बने निक जोनस, कॉन्सर्ट में इंडियन फैंस के जीजू कहने पर प्रियंका चोपड़ा के पति ने दिया ये मजेदार रिएक्शन

Lollapalooza India 2024: निक जोनस ने दिया जीजू कहने पर रिएक्शन

नई दिल्ली:

Nick Jonas Lollapalooza India: प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड और सिंगर निक जोनस अपने भाईयों जो और केविन जोनस के साथ मुंबई में हैं. जहां उन्होंने बीती रात लोलापालूजा मुंबई कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया. वहीं इंडियन फैंस ने भी उनका जोरदार स्वागत किया. वहीं कई लोग उन्हें कॉन्सर्ट में जीजू कहते हुए नजर आए. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वहीं नेशनल जीजू बने निक जोनस और उनके भाईयों ने भी इंडियन फैंस के इस पर अपना मजेदार रिएक्शन दिया, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

शनिवार को जोनस ब्रदर्स यानी निक, जो और केविन जोनस ने कॉन्सर्ट के पहले दिन अपने हिट गानों पर परफॉर्मेंस दी. वहीं केविन ने निक को ऑडियंस के सामने 'जीजू' के रूप में पेश किया, जिसके चलते इंडियन फैंस 'जीजू जीजू' जोर से चिल्लाने लगे. 

इसके अलावा निक जोनस ने भी इंडियन फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उन्होंने मंच पर किंग के साथ मान मेरी जान एक्स आफ्टरलाइफ़ पर भी परफॉर्मेंस दी और गाने का एक हिस्सा हिंदी में गाया. इससे पहले, मूड सेट करने के लिए प्रियंका और रणवीर सिंह-स्टारर दिल धड़कने दो का एक पेपी ट्रैक गल्लां गुडियां स्टेज पर बजते हुए सुनने को मिला. 

गौरतलब है कि कॉन्सर्ट के बाद जोनस ब्रदर्स को नताशा पूनावाला की पार्टी में देखा गया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.