Natasa Stankovic की Pool Photo हुई वायरल, बेटे और जेठानी संग यूं चिल करती आईं नजर

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की एक तस्वीर जमकर वायरल भी हो रही हैं, जिसमें वह अपने नन्हे बेटे अगस्त्य और जेठानी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के साथ पूल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Natasa Stankovic की Pool Photo हुई वायरल, बेटे और जेठानी संग यूं चिल करती आईं नजर

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) पूल में चिल करती आईं नजर

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक बेटे और जेठानी संग पूल में चिल करती आईं नजर
  • एक्ट्रेस की फोटो को लेकर हार्दिक पांड्या ने भी दिया रिएक्शन
  • नताशा स्टेनकोविक की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है वायरल
नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों नताशा स्टेनकोविक का सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अंदाज चर्चा में बना हुआ है. वहीं, हाल ही में उनकी एक तस्वीर जमकर वायरल भी हो रही हैं, जिसमें वह अपने नन्हे बेटे अगस्त्य और जेठानी पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) के साथ पूल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की तस्वीर में उनका अंदाज और स्टाइल कमाल का लग रहा है. फोटो में एक्ट्रेस जहां रेड स्विमसूट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं पंखुड़ी शर्मा (Pankhuri Sharma) ब्लैक स्विम सूट में नजर आ रही हैं. वहीं, उनका बेटा भी पूल में खूब सारी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहा है. उनकी इस फोटो पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने भी इमोजी साझा कर अपना रिएक्शन दिया है. वहीं, क्रुणाल पांड्या ने हार्ट शेप इमोजी शेयर कर नताशा स्टेनकोविक की तस्वीर पर रिएक्शन दिया. बता दें कि इससे पहले उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह ब्राउन मोनोकिनी पहने पूल में स्वैग दिखाती नजर आ रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) यूं तो सर्बिया की रहने वाली हैं, लेकिन भारत में उन्होंने 'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. सॉन्ग में नताशा, सिंगर और रैपर बादशाह के साथ दिखाई दी थीं. बॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित पॉलिटिकल ड्रामा 'सत्याग्रह' से डेब्यू किया था. इसके अलावा वह फुकरे रिटर्न के एक स्पेशल सॉन्ग में भी नजर आई थीं. नताशा स्टेनकोविक बिग बॉस और नच बलिए 9 का भी हिस्सा रह चुकी हैं. शो में उन्होंने अली गोनी के साथ एंट्री की थी. वहीं, बीते साल उन्होंने हार्दिक पांड्या से शादी की. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य पांड्या है.