साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा का बना फेक अकाउंट, नम्रता शिरोड़कर ने फैंस को दी जानकारी

Sitara Fake Instagram Account: गुंटूर कारम एक्टर महेश बाबू की बेटी सितारा के फेक अकाउंट से जुड़ी जानकारी देते हुए नम्रता शिरोड़कर ने पोस्ट शेयर किया है.

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की बेटी सितारा का बना फेक अकाउंट, नम्रता शिरोड़कर ने फैंस को दी जानकारी

महेश बाबू की बेटी सितारा के फेक अकाउंट की नम्रता शिरोड़कर ने दी जानकारी

नई दिल्ली:

namrata shirodkar On Daughter Sitara Fake Instagram Account: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की गुंटूर कारम हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. इसी बीच सुपरस्टार की वाइफ और एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर ने फैंस के लिए एक अपडेट शेयर किया है, जो कि उनकी बेटी सितारा से जुड़ा हुआ है. दरअसल, एक्ट्रेस ने सितारा के फेक अकाउंट को लेकर फैंस को चेतावनी दी है. इसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

नम्रता शिरोड़कर ने इंस्टाग्राम पोस्ट को रिशेयर करते हुए लिखा, 'माधापुर पुलिस ने टीम जीएमबी के संबंध में साइबर अपराध की एक घटना के बारे में चेतावनी जारी की है. इसमें सितारा घट्टमनेनी का फेक इंस्टाग्राम अकाउंट शामिल है. एक अनजान सोशल मीडिया यूजर धोखाधड़ी से फेक अकाउंट चला रहा है. साथ ही बिना सोचे-समझे यूजर्स को व्यापार और इन्वेस्टमेंट के लिंक भेज रहा है. अधिकारी जनता से सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की रिपोर्ट करने का आग्रह कर रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर सितारा की मम्मी यानी एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर ने लिखा, आप बेस्ट हैं मेरी छोटी पटाखा. वहीं फैंस ने हार्ट और प्यारे इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है. जबकि पापा महेश बाबू ने बेटी सितारा के वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, मुझे पता नहीं था यह इतना क्यूट भी हो सकता है. इसके साथ तीन रेड हार्ट इमोजी एक्टर ने शेयर किया है.