अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' में ग्लैमरस स्टाइल में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर, पढ़ें डिटेल्स

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. 'सेल्फी' मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है.

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' में ग्लैमरस स्टाइल में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर, पढ़ें डिटेल्स

सेल्फी में नजर आएंगी मृणाल ठाकुर

नई दिल्ली :

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सेल्फी' के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है, और सभी एक्शन और ड्रामा के बीच अक्षय कुमार के साथ मृणाल ठाकुर के दृश्य थे जिन्होंने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है. इस प्रोजेक्ट के साथ मृणाल ठाकुर की भागीदारी अब तक कोई जानकारी नहीं थी जब तक ट्रेलर में मृणाल की एक झलकी नज़र नही आई. उनके बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वह फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण कैमियो कर रही हैं और स्क्रीन पर एक अभिनेत्री की भूमिका निभा रही है, जो स्क्रीन पर अक्षय कुमार के साथ हैं. अक्षय जो फिल्म में एक एक्शन हीरो की भूमिका निभा रहे हैं, दृश्यों में मृणाल ठाकुर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस में नजर आ रहे हैं जो सिनेमा हॉल में चल रही है जिसे इमरान हाशमी के किरदार द्वारा देखा जा रहा है. 

अब उनके कैमियो गाने का पहला टीजर आउट हो गया है, जिसका टाइटल कुड़िये नी तेरी वाइब है जो डांस नंबर है. मृणाल ठाकुर गाने में कई अवतारों में नजर आ रही है जिसमें ग्लैमरस लुक शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेल्फी में कैमियो और गाने के बारे में मृणाल ठाकुर ने कहा, ‘मुझे गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया. मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और सेट पर माहौल बेहद मजेदार और जोशीला था, बिल्कुल गाने की तरह. गाने के लिए कुछ दिन तक शूटिंग की और यह यह एक खास अनुभव था. मैं गाने के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं.'