मौनी रॉय 17 साल पहले दिखती थीं कुछ ऐसी, तस्वीरें देख फैंस को नहीं हुआ यकीन, बोले- नागिन के लिए...

अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं से लोगों की धड़कनें बढ़ा देने वालीमौनी हमेशा से ऐसी नहीं दिखती थीं, उनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही मॉनी रॉय हैं, जिन्हें आप आज सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर देखते हैं.

मौनी रॉय 17 साल पहले दिखती थीं कुछ ऐसी, तस्वीरें देख फैंस को नहीं हुआ यकीन, बोले- नागिन के लिए...

मौनी रॉय की पुरानी फोटो देख नहीं होगा यकीन

नई दिल्ली:

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करती हैं तो उनकी हर तस्वीर, वीडियो आग की तरह वायरल हो जाते है. फैंस उनकी हर तस्वीर पर खूब प्यार लुटाते हैं और उनके लुक को बेहद पसंद भी करते हैं. मौनी की बॉडी ऐसी है कि वो इसे खुलकर फ्लॉन्ट करती हैं और अक्सर उनका ग्लैमरस लुक चर्चा में रहता है. हालांकि मौनी हमेशा से ऐसी नहीं दिखती थीं, उनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये वही मौनी रॉय हैं, जिन्हें आप आज सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर देखते हैं. उनके लुक में हुआ ये कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन आपको भी चौंका देगा.

ये था पहला शो

मौनी रॉय ने एक खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत नहीं की थी, बल्कि उन्हें कई साल पहले टीवी के हिट शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में देखा गया था. इसमें मौनी ने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था, ये किरदार एक साड़ी पहनी महिला का था.

तब मौनी का लुक काफी अलग था और वो वैसी नहीं दिखती थी जैसी आज नजर आती हैं. मौनी ने दिल्ली से अपनी पढ़ाई शुरू की और इसके बाद टीवी से अपने करियर की शुरुआत की. भले ही हिट शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में उन्हें एक्टिंग का मौका मिला था, लेकिन उन्हें असली पहचान टीवी पर आए शो 'देवों के देव महादेव' से मिली.

अचानकलुक हुआ चेंज

इसके बाद उन्हें कई टीवी सीरियल में देखा गया और नागिन में भी उनके किरदार को खूब पसंद किया गया. इसके बाद मौनी रॉय के लुक में अचानक बड़ा चेंज आने लगा, लोगों ने कहा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. इसे लेकर आज भी उन्हें ट्रोल किया जाता है. अपने नए और ग्लैमर वाले लुक के साथ मौनी ने टीवी की दुनिया से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, हालांकि उन्हें फिल्मों में कोई बड़ा रोल नहीं मिला.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान