पाकिस्तान की एक दुकान में नजर आए 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

नेटफ्लिक्स की दुनिया भर में लोकप्रिय वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट (Money Heist)' का लेटेस्ट सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है. लेकिन फैन्स ने शो के मेन कैरेक्टर प्रोफेसर के हमशक्ल को पाकिस्तान में ढूंढ लिया है.

पाकिस्तान की एक दुकान में नजर आए 'मनी हाइस्ट' के प्रोफेसर, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

पाकिस्तान में मिला मनी हाइस्ट के प्रोफेसर का हमशक्ल

नई दिल्ली :

नेटफ्लिक्स की दुनिया भर में लोकप्रिय वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' का लेटेस्ट सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है. सीरीज ने एक बार फिर धूम मचाकर रख दी है और 'मनी हाइस्ट (Money Heist)' के फैन्स के बीच इसका जबरदस्त क्रेज भी देखने को मिल रहा है. इस वेब सीरीज में प्रोफेसर नाम का कैरेक्टर है जो सभी लूट की प्लानिंग करता है, और जबरदस्त दिमाग के साथ सबके पसीने भी छुटा देता है. प्रोफेसर का किरदार स्पेनिश एक्टर अल्वारो मॉर्ते ने निभाया है. सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स नजर आ रहा है जो अल्वारो मॉर्ते जैसा दिख रहा है. इस तरह उनका यह पाकिस्तानी हमशक्ल जमकर सुर्खियां बटोर रही है. 

'मनी हाइस्ट (Money Heist)' में वैसे प्रोफसर का भी एक पाकिस्तान कनेक्शन है. उसकी टीम के कुछ हैकर्स पाकिस्तान में होते हैं. इस तरह फैन्स इस शख्स की फोटो शेयर कर रहे हैं और इसके साथ लिखा है कि प्रोफेसर का पाकिस्तान कनेक्शन. एक फैन ने लिखा है कि अपनी अगली डकैती की तैयारी करते हुए प्रोफेसर. इस तरह प्रोफेसर के हमशक्ल की यह फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'मनी हाइस्ट (Money Heist)' के पांचवें सीजन का पहला वॉल्यूम रिलीज हो चुका है. इसका दूसरा वॉल्यूम 3 दिसंबर को रिलीज होगा. इस तरह फैन्स को इस सीरीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहा है.