Mirzapur: मिर्जापुर के कालीन भैया के बाऊजी हुए स्पॉट, लोग बोले- कुछ नया होने वाला है

Mirzapur: वेब सीरीज मिर्जापुर के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. इन दिनों ही सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वेब सीरीज मिर्जापुर दर्शकों के बीच इतनी लोकप्रिय है कि इसकी कहानी से लेकर किरदार तक उनके जेहन में हैं.

Mirzapur: मिर्जापुर के कालीन भैया के बाऊजी हुए स्पॉट, लोग बोले- कुछ नया होने वाला है

Mirzapur: मिर्जापुर के कालीन भैया के बाऊजी हुए स्पॉट

नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा की वेब सीरीज मिर्जापुर के अब तक दो सीजन आ चुके हैं. इन दिनों ही सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वेब सीरीज मिर्जापुर दर्शकों के बीच इतनी लोकप्रिय है कि इसकी कहानी से लेकर किरदार तक उनके जेहन में हैं. मिर्जापुरी में कई किरदार ऐसे हैं जिन्हें काफी पसंद किया गया है. उनमें से एक किरदार कालीन भैया के बाऊजी का भी है. इस किरदार को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कुलभूषण खरबंदा ने निभाया था. अब लंबे समय बाद वह स्पॉट हुए हैं, जिसके बाद लोगों को एक बार फिर से मिर्जापुर और कालीन भैया की याद आ गई है. 

Instant Bollywood नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुलभूषण खरबंदा का एक वीडियो शेयर किया है. अभिनेता का यह वीडियो शूटिंग स्पॉट का है. वीडियो में कुलभूषण खरबंदा कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे हैं. वह अपनी कार की ओर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुलभूषण खरबंदा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर कमेंट कर रहे हैं. 

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'डिस्कवरी चैनल लवर हैं ये तो.' दूसरे ने लिखा, 'कुछ नया होने वाला है.' अन्य ने पूछा, 'मिर्जापुर 3 कब आ रही है.' इसके अलावा और भी कई फैंस ने कुलभूषण खरबंदा के वीडियो पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि मिर्जापुर 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस वेब सीरीज के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिर्जापुर 3 में कई तरह के घटनाक्रम और कहानी देखने को मिलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर