Meherwan Song: अध्ययन सुमन की फिल्म 'बेखुदी' का 'मेहरवां' सॉन्ग रिलीज, जुबिन नौटियाल की बेहतरीन आवाज- देखें Video

राहुल नायर ने अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) और एंजेल अभिनीत आगामी फिल्म "बेखुदी" के गीत 'मेहरवां' (Meherwan) के लिए संगीत दिया है.

Meherwan Song: अध्ययन सुमन की फिल्म 'बेखुदी' का 'मेहरवां' सॉन्ग रिलीज, जुबिन नौटियाल की बेहतरीन आवाज- देखें Video

Meherwan Song: 'मेहरवां' सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली:

Meherwan Song: नवोदित संगीत निर्देशक राहुल नायर निस्संदेह अपनी प्रतिभा और अविश्वसनीय गीतों से संगीत उद्योग में अपना नाम बना रहे हैं. राहुल नायर ने अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) और एंजेल अभिनीत आगामी फिल्म "बेखुदी" के गीत 'मेहरवां' (Meherwan) के लिए संगीत दिया है. वह गाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह उनके दिल में एक खास जगह रखता है. राहुल ने सबसे विवादास्पद फिल्म "एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के लिए म्यूजिक अरेंजर के रूप में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है और अब फिल्म "बेखुदी" के लिए गाना तैयार किया है.


रोमांटिक गीत 'मेहरवां' (Meherwan) में राहुल नायर के अविश्वसनीय काम के बारे में बात करते हुए अध्ययन सुमन ने कहा, "मेहरवान राहुल नायर द्वारा बनाई गई और जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए एक महान रचना है. राहुल ने निस्संदेह एक अद्भुत काम किया है. आज के समय में, मुझे लगता है कि धुन कहां गायब हैं अधिकांश गीतों में, मेहरवान एक ऐसा गीत है जो धुनों के पहलुओं पर खरा उतरता है. मुझे लगता है कि यह सुंदर गीतों के साथ-साथ इसे शानदार बनाता है जो सराहनीय हैं. मैं बहुत खुश था जब मेरे निर्माता ने मुझे यह गीत सुनाया और मैं मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से काफी सुंदर गीत है. मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस गीत को पसंद करेगा और मुझे पूरा विश्वास है कि वे इससे जुड़ेंगे. राहुल को शुभकामनाएं, उनका आगे का करियर शानदार है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फिल्म "बेखुदी"  एक संपन्न व्यक्ति को एक अंधेरे अतीत वाली महिला से प्यार हो जाता है। फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है, मेहरवान गाना रिलीज हो गया है और इसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है क्योंकि इसे यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है. बता दें कि संगीत निर्देशक राहुल नायर ने फिल्म "एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के लिए पृष्ठभूमि संगीत दिया था और "वजह हो" और "खुरदरी" जैसे स्वतंत्र संगीत की रचना और प्रोग्राम भी किया है, जिसे उनके प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है.