बिग बॉस 17 में हैं चुप लेकिन प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी जोनस से मिल चुकी हैं मन्नारा चोपड़ा, अब आया वीडियो सामने

बिग बॉस के घर से ज्यादा वो सोशल मीडिया पर ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं. कभी प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात के वीडियोज के जरिए तो कभी उनसे जुड़ी बातचीत करने की वजह से. हाल ही में मन्नारा चोपड़ा का एक वीडियो और वायरल हो रहा है.

बिग बॉस 17 में हैं चुप लेकिन प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी जोनस से मिल चुकी हैं मन्नारा चोपड़ा, अब आया वीडियो सामने

Mannara Chopra Behen: प्रियंका चोपड़ा की बेटी से मिली मन्नारा

नई दिल्ली:

बिग बॉस में प्रियंका चोपड़ा की बहन होने के नाते मन्नारा चोपड़ा खासी लाइम लाइट बटोर रही हैं. हालांकि घर में उनसे जितनी उम्मीदें थीं, अब तक उनका उतना पार्टिसिपेशन नजर नहीं आ रहा है. घर से ज्यादा वो सोशल मीडिया पर ज्यादा ट्रेंड कर रही हैं. कभी प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात के वीडियोज के जरिए तो कभी उनसे जुड़ी बातचीत करने की वजह से. हाल ही में मन्नारा चोपड़ा का एक वीडियो और वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी जोनस के बारे में बात कर रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी से मिलीं मन्नारा चोपड़ा | Mannara Chopra met Priyanka Chopra Daughter

मन्नारा चोपड़ा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे मन्नारा चोपड़ा फैन पेज के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है. इस वीडियो में मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी जोनस से मुलाकात के बारे में बता रही हैं. वीडियो की शुरुआत में मन्नारा चोपड़ा कहती हैं कि पीसी यानी कि प्रियंका चोपड़ा एक शानदार इंसान हैं. इसके बाद उन्होंने बताया कि वो यूएस यात्रा के दौरान प्रियंका चोपड़ा से मिलती रही हैं. इसी दौरान उन्हें प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी जोनस से मुलाकात का भी जिक्र किया.

ऐसी हैं मालती मैरी जोनस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में मन्नारा चोपड़ा ये भी बता रही हैं कि मालती मैरी जोनस कैसी हैं. मन्नारा चोपड़ा ने कहा कि प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी जोनस बहुत क्यूट बच्ची हैं और एक हैप्पी बेबी हैं. जो हर समय हंसती मुस्कुराती ही नजर आती हैं. आखिर में वो कहती हैं मालती मैरी जोनस बहुत क्यूट और एडोरेबल हैं. बता दें कि मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस के सीजन 17 में नजर आ रही हैं. जो कई बार अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा और परीणिति चोपड़ा का नाम लेने पर ट्रोल हुई हैं. हाल ही में घर से बाहर हुई सोनिया बंसल ने भी उन्हें फेक करार दिया है.