थाईलैंड में दिखा मंदिरा बेदी का ग्लैमरस अवतार, फैन्स बोले - यकीन नहीं हो रहा, 50 की उम्र में...

थाईलैंड गईं मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की मंदिरा बेदी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

थाईलैंड में दिखा मंदिरा बेदी का ग्लैमरस अवतार, फैन्स बोले - यकीन नहीं हो रहा, 50 की उम्र में...

थाईलैंड में दिखा मंदिरा बेदी का ग्लैमरस अवतार

नई दिल्ली :

50 साल की हो चुकी मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस, स्टाइल और फुरती से सभी एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं. इस उम्र में भी वे अपने आपको काफी फिट रखती हैं. पिछले साल उनके पति राज कौशल का निधन हो गया था. जिसके बाद से अब वे अपनी नार्मल लाइफ में धीरे-धीरे वापस लौट रही हैं. हाल ही में वे थाईलैंड वेकेशन पर गई हैं. जहां से वे लगातार ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को हैरान कर रही हैं. वहीं हाल ही में मंदिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे थाईलैंड बीच के खूबसूरत नजारे को दिखा रही हैं.

मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की मंदिरा बेदी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. मंदिरा रेड कलर के स्विमसूट में दिख रही हैं. वेकेशन पर गईं मंदिरा इस वीडियो में थाईलैंड के खूबसूरत नजारे को दिखाती दिख रही हैं. इस वीडियो के साथ ही वे लिखती हैं की- 'बयां करने के लिए शब्द जरूरी नहीं होते' बता दें की मंदिरा ने इससे पहले भी कई फोटो शेयर किए हैं. तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की वे अपने वेकेशन पर खूब चिल कर रही हैं.

आपको बता दें की बतौर मॉडल और एक्ट्रेस करियर शुरू करने वाली मंदिरा ने साल 1994 में दूरदर्शन के शो में शांती के किरदार से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वे दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में भी मंदिरा नजर आईं थीं. वर्तमान काम की बात करें तो मंदिरा को आखिरी बार हॉटस्टार बेव सीरीज 'सिक्स' में देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: फ्लोरल जंपसूट में बेहद खूबसूरत नजर आईं श्रद्धा कपूर