पुष्पा के ‘सामी -सामी’ पर दौड़-दौड़ कर युवक ने किया गरबा तो हंस- हंस कर लोट हुए लोग...Video

एक वीडियो गुजरात से सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो गुजराती गरबा नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में एक व्यक्ति डांस करता हुआ दिख रहा है. 

पुष्पा के ‘सामी -सामी’ पर दौड़-दौड़ कर युवक ने किया गरबा तो हंस- हंस कर लोट हुए लोग...Video

सामी सामी पर युवक ने किया गरबा डांस

नई दिल्ली :

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा' फिल्म के सॉन्ग और डायलॉग रिलीज के काफी समय बाद भी लोगों की पसंद बने हुए हैं. देश और दुनिया इस गाने का भारी क्रेज है. सोशल मीडिया पर इन पर  खूब वीडियो बन रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो गुजरात से सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो गुजराती गरबा नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में एक व्यक्ति डांस करता हुआ दिख रहा है. 


वीडियो देख कर लग रहा है कि किसी छोटे गांव या कस्बे में जश्न का माहौल है. इस वीडियो में एक व्यक्ति सामी सामी के गाने पर दौड़ दौड़ कर डांस कर रहा है. उसके डांस को देख कर लोग जहां के तहां खड़े हैं, उसे देख रहे  हैं और मुश्किल से अपनी हंसी रोके हुए हैं. इस व्यक्ति के डांस करने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, कौन सा नशा फूंक आया है बे, तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, अकेला ही काफी है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, फायर है. जबकि कई यूजर्स ने इस पर लाफिंग इमोजी शेयर किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'पुष्पा: द राइज-पार्ट 1' तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है.  पुष्पा को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और कई रिजनल लैंग्वेजेज में भी इस डब किया गया.