Mallika Sherawat Video: मल्लिका शेरावत ने रेड ड्रेस में 'जलेबी बाई' पर किया डांस, हुक स्टेप देख फैन्स बोले- बेहतरीन

मल्लिका शेरावत ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो उनकी फिल्म 'डबल धमाल' के गाने 'जलेबी बाई' की शूटिंग के दौरान का है.

Mallika Sherawat Video: मल्लिका शेरावत ने रेड ड्रेस में 'जलेबी बाई' पर किया डांस, हुक स्टेप देख फैन्स बोले- बेहतरीन

मल्लिला शेरावत ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में 'मर्डर' फिल्म के साथ धूम मचा दी थी. उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था. साल 2021 में मल्लिका शेरावत एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'नकाब' में भी नजर आई थीं. हालांकि वह सुनहरे परदे पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. मल्लिका शेरावत ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो उनकी फिल्म 'डबल धमाल' के गाने 'जलेबी बाई' की शूटिंग के दौरान का है. 

मल्लिका शेरावत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'गणेशाचार्य के साथ डांस करते हुए, गणेश मास्टर जी बॉलीवुड के दिग्गज हैं, और मुझे उनके साथ काम करने और उनसे सीखने का सौभाग्य मिला है. अब तक का सबसे अच्छा हुक स्टेप.' उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

बता दें कि 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में बहुत ही कम समय के लिए नजर आई थीं. इसके बाद 2004 में मल्लिका को फिल्म 'मर्डर' में देखा गया जिसमें वे लीड रोल मे थीं, इसी फिल्म से मल्लिका को न केवल पहचान मिली बल्कि उन्होंने खूब शोहरत बटोरी. मल्लिका शेरावत ने गुरु फिल्म के सॉन्ग 'मैया मैया' से भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. वह हॉलीवुड में जैकी चैन के साथ भी काम कर चुकी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत