New Year पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो, लिखा- एक नई सुबह और नया दिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी फैमिली और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा में हैं. और नए साल के अवसर पर मलाइका ने फैमिली, फ्रेंड्स और अर्जुन कपूर का साथ कई फोटो शेयर की है.

New Year पर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो, लिखा- एक नई सुबह और नया दिन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक सी फोटो
  • एक बार फिर से दिखा अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार
  • न्यू ईयर पर साथ नजर आए मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी फैमिली और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ गोवा में हैं. और नए साल के अवसर पर मलाइका ने फैमिली, फ्रेंड्स और अर्जुन कपूर का साथ कई फोटो शेयर की है. हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में मलाइका और अर्जुन का लुक देखने लायक है. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने बेहद प्यारा सा मैसेज भी लिखा है- एक नई सुबह और एक नया दिन. यह एक नया साल है ..... 2021. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. आपको बता दें कि मलाइका ने नए साल पर अपनी कई ग्लैमरस और ब्यूटीफुल फोटो फैन्स के साथ शेयर की है जिसमें उनका लुक देखने लायक है. इस फोटो में मलाइका ने सिल्वर कलर का ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं अर्जुन कपूर ने हल्के पीले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 आपको बता दें कि दिनों अर्जुन और मलाइका गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. मलाइका की फैमिली मम्मी- पापा और अर्जुन कपूर गोवा में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदाक के आलीशान बंगले पर क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. अर्जुन और मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई ग्लैमरस फोटो शेयर की है साथ ही दोनों ने अमृता के विला की फोटोज़ शेयर भी की थी जो देखने लायक हैं. गोवा से मलाइका की कई फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.