मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस जिम लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video और Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस जिम लुक देखने लायक है.

मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस जिम लुक हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Video और Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का ग्लैमरस जिम लुक हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का जिम लुक हुआ वायरल
  • फोटो और वीडियो में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है मलाइका अरोड़ा का लुक
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने लुक्स और ग्लैमरस स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनका हर लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. ऐसा ही हाल ही उनके जिम लुक को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका जिम लुक देखने लायक है. इन फोटो और वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने न्यूड शेट आउटफिट में नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा की यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया प्र खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से जुड़ा एक वीडियो वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी कार से उतरकर जिम की तरफ बढ़ती हैं. तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उनसे फोटोज के लिए कहते हैं, जिसपर एक्ट्रेस पीछे मुड़कर पोज भी देती हैं. अपने इस जिम लुक में मलाइका अरोड़ा न्यूड शेट आउटफिट के साथ हेयरस्टाइल के तौर पर एक बन बनाई नजर आ रही हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब मलाइका के जिम लुक ने लोगों का इतना ध्यान खींचा हो. इनके अलावा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी न्यूड शेड आउटफिट में नजर आ चुकी हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं. इस शो में उनसे साथ टेरेंस लुइस और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी बतौर जज नजर आ रही हैं. इससे इतर मलाइका अरोड़ा MTV पर आने वाले इंडियाज बेस्ट सुपर मॉडल में भी बतौर जज दिखाई दे रही थीं. अपने काम से अलग मलाइका अरोड़ा अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...