Malaika Arora ने दोस्तों संग 'Majnu' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Video

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाली  वीडियो खूब वायरल  रहा है, जिसमें वो 'Majnu' सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने दोस्तों संग 'Majnu' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स के यूं आए रिएक्शन...देखें Video

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. फैन्स के बीच मलाइका अपने अपने जबरदस्त फिटनेस और स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपने फोटोशूट और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालही में उन्होंने अपना एक और मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) दोस्तों संग 'Majnu' सॉन्ग पर शानदार डांस कर रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपना ये डांस वीडयो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है 'इस गाने से प्यार हो गया - #Majnu प्रतिभाशाली जुड़वां दिवाओं द्वारा'. दरअसल इस गाने में उनके साथ सिंगर सुकृति कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़ हैं, जिन्होंने ये गाना गया है. वहीं फैन्स उनके इस डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा है 'So beautiful' तो एक ने लिखा है 'You are the best'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं.