मलाइका अरोड़ा ने 'अनारकली डिस्को चली' गाने पर मचाया तहलका, डांस Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है, इस वीडियो में मलाइका 'अनारकली डिस्को चली (Anarkali Disco Chali Song)' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने 'अनारकली डिस्को चली' गाने पर मचाया तहलका, डांस Video हुआ वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'अनारकली डिस्को चली' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज और अपने डांस के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हमेशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं. वहीं, हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका 'अनारकली डिस्को चली (Anarkali Disco Chali Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं.


इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) स्टेज पर 'अनारकली डिस्को चली (Anarkali Disco Chali Song)' गाने पर स्टेज पर डांस कर रही हैं. मलाइका का यह वीडियो यूं तो पुराना है, हालांकि, फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मलाइका के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मलाइका ने वीडियो में ब्लैक एंड व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो उन पर काफी जंच रहा है. 


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) वैसे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारे आइटम सॉन्ग किए हैं, जिसमें 'छैंया छैंया' प्रमुख है. साल 2000 में कई फिल्मों में आइटम नंबर करने के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में कैमियो अपियरेंस भी किए. 2008 में उन्होंने पहला बड़ा रोल फिल्म ईएमआई में मिला जो कि बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. साल 2010 में उन्होंने फिल्म दबंग का आइटम सांग 'मुन्नी बदनाम हुई (Munni Badnaam Hui Song)' किया मलाइका टेलीविजन शो नच बलिए में तीन जज में से एक के रूप में दिखाई दीं. इसके अलवा वो झलक दिखला जा, इंटियाज गॉट टैलेंट, जरा नचके दिखा जैसे शो में भी जज की भूमिका निभा चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com