मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो पर एक बार फिर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने सिखाया 5 स्टेप्स में पोनीटेल बनाना, अर्जुन कपूर बोले- ये तो अब भी नहीं बनी...देखें Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने किया कमेंट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने किया कमेंट
  • अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की पोस्ट पर ली चुटकी
  • जमकर वायरल हो रहा है अर्जुन का कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की दोस्ती को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. वैसे भी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अकसर एक साथ नजर आते हैं. मलाइका (Malaika Arora) और अर्जुन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते दिख जाते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो फैन्स को सिर्फ पांच स्टेपस में पोनीटेल बनाना सीखा रही हैं. मलाइका की इन तस्वीरों पर एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

हैकर से पहले ही इस एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं अपनी न्यूड फोटो, ट्विटर पर फैन्स ने यूं किया सपोर्ट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'पांच स्टेप्स में सीखें पोनीटेल बनाना.' एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका की इस पोस्ट पर चुटकी लेते हुए मजाकिया लहजे में लिखा, 'पांच फोटोज के बाद भी पोनीटेल नहीं बंधी.' अर्जुन कपूर ने जैसे ही ये कमेंट मलाइका की पोस्ट पर किया फैन्स ने उनके कमेंट को लाइक करना शुरु कर दिया. अर्जुन कपूर के साथ-साथ फैन्स भी मलाइका की इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं.

सैफ अली खान के साथ अलाया फर्नीचरवाला की फोटो हुई वायरल तो मम्मी पूजा बेदी ने कही ये बात

ये पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मलाइका की पोस्ट पर कमेंट किया है. इससे पहले भी कई बार अर्जुन कपूर मलाइका (Malaika Arora) की तस्वीर पर कमेंट करते दिखे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके लिए वो जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं. अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिससे पता चलता है कि वो रोल में फिट बैठने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अभी हाल ही में आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) की फिल्म 'पानीपत' से वेटेरन एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) भी जुड़ी हैं. जिसकी जानकारी खुद आशुतोष गोवारिकर ने दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...