सलमान खान से मिले महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, सोशल मीडिया पर फैन्स ने नोट की ये बात

सलमान खान से मुलाकात करने उनके घर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पहुंचे. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान से मिले महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, सोशल मीडिया पर फैन्स ने नोट की ये बात

एकनाथ शिंदे से मिले सलमान खान

नई दिल्ली:

हाल ही में सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी हुई, जिसके बाद काफी हंगामा मच गया था. हालांकि बाद में हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया. इस वाकये के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई. वहीं इस बीच सलमान खान से मुलाकात करने उनके घर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पहुंचे. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान अपने घर से बाहर निकलते हैं और एकनाथ शिंदे से मिलते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. सलमान के घर के सिंपल सजावट पर नेटिजंस कमेंट कर रहे हैं. एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सलमान अपने घर के काउच पर बैठे हैं और एक्टर के सामने वाले प्रिंटेड ग्रे कलर के सोफे पर सीएम एकनाथ शिंदे बैठे हुए हैं. बीच में राउंड ब्लैक कलर का एक टेबल भी है, जो कि बहुत ही बेसिक है. सलमान खान के घर के इंटीरियर को देखने के बाद लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Salman at his residence today
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'भाई का स्वैग तो देखो. सरकार इनसे खुद मिलने घर आती है'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'भाई में बिलकुल शो ऑफ नहीं है. सादगी हो तो ऐसी'. वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया है, 'मुझे सलमान के घर को देख कर शॉक लगा. वो भी इतना बड़ा सेलेब्रिटी. मिडिल क्लास फैमिली के घर भी बेटर होते हैं'. 

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com