माधुरी दीक्षित ने रितेश देशमुख के साथ 'कच्चा बादाम' पर लगाए ठुमके, वीडियो देख कर बोले फैंस- ‘मजा आ गया’

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह वायरल गाना 'कच्चा बादाम' पर डांस करती दिख रही हैं. इस गाने ने और माधुरी के डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इसे पश्चिम बंगाल के एक साधारण मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर ने गाया था.

माधुरी दीक्षित ने रितेश देशमुख के साथ 'कच्चा बादाम' पर लगाए ठुमके, वीडियो देख कर बोले फैंस- ‘मजा आ गया’

कच्चा बादाम पर डांस करते माधुरी और रितेश

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह वायरल गाना 'कच्चा बादाम' पर डांस करती दिख रही हैं. इस गाने ने और माधुरी के डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इसे पश्चिम बंगाल के एक साधारण मूंगफली विक्रेता भुबन बड्याकर ने गाया था.  वायरल हो रहे इस वीडियो में माधुरी दीक्षित एक्टर रितेश देशमुख के साथ गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो को अब तक 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्टर्स हुक स्टेप भी करते नजर आ रहे हैं.

माधुरी ने अपने पोस्ट में लिखा, "यह बहुत मजेदार था, है ना? @riteishd! इसमें शामिल होने के लिए धन्यवाद. ”  सोशल मीडिया पर "कच्चा बादाम" गाना वायरल होने के बाद बड्याकर इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं. यह गाना तब वायरल हुआ, जब उनके एक ग्राहक ने मूंगफली बेचते हुए उनका एक वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

  समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, बड्याकर को संगीत लेबल से  3 लाख का पारिश्रमिक मिला, जिसने पहले उनके मूल गीत को रीमिक्स किया था. वहीं माधुरी दीक्षित को आखिरी बार द फेम गेम में देखा गया था, जिसमें संजय कपूर और मानव कौल भी थे. करण जौहर के इस शो को बिजॉय नांबियार और करिश्मा कोहली ने निर्देशित किया था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने तेजाब, देवदास, दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन.., खलनायक, साजन, बेटा, कोयला, पुकार, प्रेम ग्रंथ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. उन्होंने वर्ष 1999 में एक डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की और कपल के दो बेटे अरिन और रयान हैं. 

ये भी देखें : "संभालो": फोटो लेने के चक्‍कर में गिरा पैपराजी तो बोलीं करीना कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com