धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने 'बड़ी मुश्किल' गाने पर किया जोरदार डांस, 80 लाख बार देखा गया Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने डांस और एक्सप्रेशंस की वजह से बॉलीवुड में खास तौर पर पहचाना जाता है. 'तेजाब' फिल्म से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित अब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ जुड़ी हुई हैं और फिल्मों के साथ ही टीवी पर भी नजर आती हैं. माधुरी दीक्षित के वीडियो और फोटो समय-समय पर सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. माधुरी दीक्षित का एक पुराना डांस वीडियो (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस अपने ही सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर थिरक रही हैं.

युजवेंद्र चहल की मंगेतर Dhanashree Verma ने गुरु रंधावा संग 'स्लोली-स्लोली' पर किया जोरदार डांस- देखें Video

माधुरी दीक्षित का एक पुराना डांस वीडियो (Madhuri Dixit) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें माधुरी दीक्षित 'लज्जा' फिल्म के 'बड़ी मुश्किल' (Badi Mushkil) गाने पर कुछ इस अंदाज में स्टेप्स कर रही हैं कि दर्शक खूब हंगामा मचा रहे हैं. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशंस भी देखने लायक है, और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि माधुरी दीक्षित ऑनलाइन डांस क्लासेज भी चलाती हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- कैसा लगा होगा, जब बिना बताए ड्रग्स दिया जा रहा हो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.