'फूल और कांटे' की एक्ट्रेस मधु की बेटी किसी हिरोइन से नहीं है कम, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- आज बॉलीवुड में होती तो सबकी छुट्टी कर देती... 

'फूल और कांटे' की सुपरहिट एक्ट्रेस मधु जितनी स्टाइलिश और फिट रही हैं उनसे चार कदम आगे उनकी बेटियां हैं देखें तस्वीरें

'फूल और कांटे' की एक्ट्रेस मधु की बेटी किसी हिरोइन से नहीं है कम, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स बोले- आज बॉलीवुड में होती तो सबकी छुट्टी कर देती... 

'फूल और कांटे' की सुपरहिट एक्ट्रेस मधु की बेटी किसी हिरोइन से नहीं है कम

नई दिल्ली :

मधु बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा से ही अपनी फिटनेस और लुक्स के लिए जानी गई हैं. साथ ही उनका अभिनय फिल्म में चार चांद लगा देता है. मधु ने साल 1991 फिल्म 'फूल और कांटे' से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म में मधु के किरदार और उनके अंदाज को लोगों ने बहुत पसंद किया इसी फिल्म के बाद से मधु और अजय देवगन दोनों की ही किस्मत चमक गई. मधु ने रोजा, दिलजले, जेंटलमैन, थलाइवी, योद्धा, जल्लाद, जालिम, यशवंत, एलान, जनता की अदालत जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. Madhoo का करियर काफी शानदार रहा था. इस दिनों मधु बॉलीवुड गलियारे से थोड़ा दूर जरूर हैं, लेकिन उनका अंदाज आज भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है. बता दें की जितनी खूबसूरत मधु हैं उनसे ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटी अमेया हैं. 

मधु की दो बेटियां हैं अमेया और किआ. बता दें की दोनों ही काफी खूबसूरत हैं. वहीं इन दिनों बेटी अमेया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. मधू आए दिनों अपनी बेटियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शयेर करती रहती हैं. वे अपने बच्चों के साथ हमेशा क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करती हैं. वहीं अमेया के साथ खास समय बिताते हुए उन्होंने तस्वीर शेयर की है. ब्लैक जैकेट में दोनों मां बेटी का स्ट्रांग बॉन्ड दिख रहा है. वहीं पार्टी की तस्वीरों में भी अमेया की तस्वीरें सामने आईं हैं. इस तस्वीर में मधु की दोनों बेटियां हैं. 


सुपरहिट एक्ट्रेस मधु की बेटियों की तस्वीर देख फैन्स कमेंट करने से अपने आपको रोक ही नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है यकीन हीं होता है कि दोनों इतनी प्यारी हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आज बॉलीवुड में होती तो सबकी छुट्टी कर देती. जी हां, अमेया और किआ दोनों का ही स्टाइल फैशनल और लुक किसी बड़ी स्टार से कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऑफ-ड्यूटी लुक में नजर आईं दिशा पटानी