Maari 2 Trailer: नॉटी डॉन धनुष की धमाकेदार वापसी, एक्शन से भरपूर 'मारी 2' का ट्रेलर हुआ वायरल

'मारी 2 (Maari 2 Trailer)' का एक्शन से लबरेज धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में धनुष (Dhanush) एक्शन अवतार में दस्तक दे रहे हैं और बहुत ही खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं.

Maari 2 Trailer: नॉटी डॉन धनुष की धमाकेदार वापसी, एक्शन से भरपूर 'मारी 2' का ट्रेलर हुआ वायरल

Maari 2 Trailer: धनुष (Dhanush) का धमाकेदार एक्शन हुआ वायरल

खास बातें

  • 21 दिसंबर को रिलीज होगी 'मारी 2'
  • धनुष हैं लीड रोल में
  • एक्शन से भरपूर है फिल्म
नई दिल्ली:

'मारी 2 (Maari 2 Trailer)' का एक्शन से लबरेज धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में धनुष (Dhanush) एक्शन अवतार में दस्तक दे रहे हैं और बहुत ही खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. धनुष की फिल्म 'मारी 2 (Maari 2)' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. 'मारी 2' धनुष (Dhanush) की तमिल फिल्म 'मारी' का सीक्वल है. मारी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. खास यह है कि धनुष (Dhanush) ने उस समय अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है जब उनके ससुर रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2.0 (Robot 2.0)' बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है. रजनीकांत (Rajinikanth) के ग्राफिक्स भरे हंगामे के बीच धनुष देसी टाइप के एक्शन के साथ दस्तक देने आ गए हैं.

सपना चौधरी ने कुश्ती के रिंग में घूंघट ओढ़कर लगाए ठुमके, पहलवान खली ने यूं दिया साथ - देखें Video



Zero Video: शाहरुख खान का यूं छलका दर्द, बोले-ओए दुनिया वालों तुमने लाइफ में मेरी कभी इज्जत नहीं की...जानें क्या है वजह

धनुष (Dhanush) की 'मारी 2 (Maari 2)' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. धनुष की तमिल फिल्म का म्यूजिक युवान शंकर राजा ने दिया है. 'मारी 2' में धनुष के अलावा साई पल्लवी और तोविनो थॉमस लीड रोल में हैं. तोविनो थॉमस ने खतरनाक विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म की शूटिंग अगस्त 2018 में खत्म हो गई थी. 'मारी 2' को बालाजी मोहन ने डायरेक्ट किया है तो धनुष खुद ही फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. धनुष की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'मारी (Maari)' 2015 में रिलीज हुई थी और इसे पसंद भी किया गया था.

प्रियंका चोपड़ा को आते हुए देख रो पड़े निक जोनास, रोमांटिक Video इंटरनेट पर हुआ वायरल



कपिल शर्मा की शादी की तैयारियां शुरू, जालंधर के इस हलवाई की मिठाइयां खाएंगे बॉलीवुड सेलेब्रिटी

'मारी' में धनुष (Dhanush) के साथ काजल अग्रवाल लीड रोल में थीं. 'मारी' के डब वर्जन को भी खूब पसंद किया है और इसके एक्शन-सॉन्ग तो सुपरहिट रहे हैं. 'मारी 2' का सॉन्ग 'राउडी बेबी' रिलीज हो चुका है और इस सॉन्ग को पसंद भी किया गया है. सबकी नजरें साई पल्लवी और धनुष की जोड़ी पर भी है. वैसे भी फिल्म तोविनो बहुत ही खतरनाक रोल में हैं जबकि धनुष पुराने वाले नॉटी डॉन के किरदार में हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com