Love Sex Aur Dhokha 2 को शुद्ध शाकाहरी बनाने में लगा सेंसर बोर्ड, बोल्ड कंटेंट पर चली कैंची !

Love Sex Aur Dhokha 2 ने रिलीज से पहले ही सनसनी मचा दी है. सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म को लेकर कई सजेशन दिए गए हैं.

Love Sex Aur Dhokha 2 को शुद्ध शाकाहरी बनाने में लगा सेंसर बोर्ड, बोल्ड कंटेंट पर चली कैंची !

LSD 2 पर चली कैंची

नई दिल्ली:

लव सेक्स और धोखा के पहले इंस्टॉलमेंट ने सच में एक अलग तरह का और बेहद अनोखा कंटेंट था. थोड़ा हटके अंदाज में, यह फिल्म डेयरिंग और एक्साइटमेंट का मिक्सचर थी जिसके लिए फिल्म को हर तरफ से तारीफें मिली थीं. ऐसे में अब फिल्म मेकर्स फिल्म के दूसरे जबरदस्त इंस्टॉलमेंट यानी 'लव सेक्स और धोखा 2' के साथ तैयार हैं लेकिन वह फिलहाल सेंसर बोर्ड के चक्कर में है. एक इंडिपेंडेंट सोर्स की मानें तो "लव सेक्स और धोखा 2 को सेंसर बोर्ड में सबमिट किया गया है. फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई कट्स किए हैं. ये एक आम बात है जो लव सेक्स और धोखा के भी हुई थी. ये फिल्म भी अपने बोल्ड और एक्सप्लिकिट कंटेंट की वजह से रिलीज से पहले कट की गई थी."

हाल ही में मेकर्स ने लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज जारी किया जो दर्शकों को चौंकाने में कामयाब रहा. लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज दर्शकों के लिए एक फ्रेश और बोल्ड कहानी की झलक देता है. इतना ही नहीं मेकर्स ने लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज जारी करने से पहले एक डिस्क्लेमर भी जारी किया था जिसमें प्रोड्यूसर एकता आर कपूर और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने साफ लफ्जों में कहा था कि फिल्म में सेंसिटिव और शॉकिंग कंटेंट हैं और इसे पर्सनल कंसीडरेशन पर देखना चाहिए.

बालाजी मोशन पिक्चर्स जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है. "लव सेक्स और धोखा 2" जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com