अक्षय कुमार की इस फिल्म में मिस यूनिवर्स को मिला था सिर्फ 5 मिनट का रोल, तीन मिनट का तो सिर्फ गाना था, साबित हुई डिजास्टर

Akshay Kumar Movie: बॉलीवुड में मिस इंडिया और यूनिवर्स भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. लेकिन क्या हो जब एक मिस यूनिवर्स को एक बड़े स्टार की फिल्म में सिर्फ 5 मिनट का रोल मिल. जिसमें से तीन मिनट का सिर्फ गाना को बाकि के दो मिनट में एक्टिंग.

अक्षय कुमार की इस फिल्म में मिस यूनिवर्स को मिला था सिर्फ 5 मिनट का रोल, तीन मिनट का तो सिर्फ गाना था, साबित हुई डिजास्टर

अक्षय कुमार की इस फिल्म में मिस यूनिवर्स को मिला सिर्फ 5 मिनट का रोल

नई दिल्ली:

Akshay Kumar Disaster Movie: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस अपने फेवरेट स्टार के साथ काम करने के लिए लंबे समय तक इंतजार करती हैं. फिर चाहे इंडस्ट्री में आउटसाइटर हों या फिर स्टार किड्स. बॉलीवुड में मिस इंडिया और यूनिवर्स भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. लेकिन क्या हो जब एक मिस यूनिवर्स को एक बड़े स्टार की फिल्म में सिर्फ 5 मिनट का रोल मिल. जिसमें से तीन मिनट का सिर्फ गाना को बाकि के दो मिनट में एक्टिंग. जी हां, सुनकर हैरानी होगी, लेकिन ऐसा अक्षय कुमार की एक फिल्म में मिस यूनिवर्स के साथ हो चुका है. जिसने फिल्म में सिर्फ 5 मिनट का रोल किया था. 

इस मिस यूनिवर्स का नाम लारा दत्ता है. लारा दत्ता ने अक्षय कुमार की फिल्म आन: मैन एट वर्क में काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया था. फिल्म आन में अक्षय कुमार, शत्रुघ्न सिन्हा, सुनील शेट्टी, परेश रावल, जैकी श्रॉफ, इरफान खान, रवीना टंडन, लारा दत्ता, ओम पुरी, राहुल देव, मनोज जोशी, राजपाल यादव और रवि किशन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म आन साल 2004 में आई थी. इस फिल्म में लारा दत्ता ने सिर्फ 5 मिनट का रोल किया था, जिसे मैन लीड एक्ट्रेस के तौर पर रखा गया था. 

लारा दत्ता आन फिल्म में आन फिल्म के हमें आपसे मोहब्बत हो गई है गाने में नजर आई. यह गाना 3 मिनट का था. इसके बाद बाकि दो मिनट के लिए उन्हें फिल्म में अलग-अलग जगह देखा गया था. ऐसे में आन में उनका कुल रोल सिर्फ पांच मिनट का था. फिल्म आन रिलीज से पहले काफी चर्चा में रही थी, लेकिन रिलीज होने के बाद यह अक्षय कुमार की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी. हालांकि सभी कलाकारों ने शानदार काम किया था.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान