स्पेशल फ्रेंड के साथ लाहौर 1947 की शूटिंग करने निकले सनी देओल, शेयर किया पोस्ट तो फैंस बोले- ढाई किलो के हाथ में...

राजकुमार संतोषी द्वारा डायरेक्ट की गई लाहौर 1947 की शूटिंग सनी देओल ने शुरु कर दी है, जिसका अपडेट उन्होंने क्यूट फोटो के साथ शेयर किया है. 

स्पेशल फ्रेंड के साथ लाहौर 1947 की शूटिंग करने निकले सनी देओल, शेयर किया पोस्ट तो फैंस बोले- ढाई किलो के हाथ में...

लाहौर 1947 की शूटिंग करने निकले सनी देओल

नई दिल्ली:

Sunny Deol Instagram Post: गदर 2 एक्टर सनी देओल की अपकमिंग मूवी लाहौर 1947 मचअवेटेड फिल्मों में से एक है क्योंकि राजकुमार संतोषी द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को आमिर खान के प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है. वहीं इस तिकड़ी को फैंस देखने के लिए बेताब हैं. इसी बीच सनी देओल ने लाहौर 1947 से जुड़ा अपडेट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरु हो गई है. इसके चलते उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर किया है. सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर कार के अंदर खींची गई अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नीले रंग की शर्ट और अपनी सिग्नेचर बेज टोपी पहने नजर आ रहे हैं. लेकिन क्यूट टेडी बियर को मिस न करें..

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सनी देओल को टेडी बियर बहुत पसंद है. वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "लाहौर, 1947 की शूटिंग के लिए जा रहा हूं." इस पोस्ट को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट मोजी और फनी रिएक्शन दिया. एक यूजर ने लिखा, टेडी इन ढाई किलो का हाथ. दूसरे यूजर ने लिखा, एक बार फिर सनी भैया टेडी बियर के साथ. 

सनी देओल टेडी बियर लवर हैं, जिसका खुलासा उन्होंने कॉफी विद करण सीजन 8 में किया था. दरअसल, शो में छोटे भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे गदर 2 एक्टर ने एक सेगमेंट के दौरान उनके बड़े बेटे करण देओल ने एक वीडियो संदेश में खुलासा किया कि उनके पिता के बेडरूम में सॉफ्ट टॉयज का एक बड़ा कलेक्शन है. इस खुलासे के जवाब में शो के होस्ट करण जौहर ने कहा था, "कौन जानता होगा कि जो आदमी एक हैंडपंप से देश को बर्बाद कर सकता है, वह रियल में टेडी बियर लवर हो सकता है!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लाहौर, 1947 की आधिकारिक घोषणा पिछले साल अक्टूबर में आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी ने की थी. वहीं इस फिल्म में अन्य कलाकार प्रीति जिंटा और अली फजल के भी हिस्सा होने की खबरें सामने आई थी.