Advertisement

बर्थडे पार्टी में अचानक फिसला एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन का पैर, गिरने के बाद हुआ ये हाल... देखें Viral Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन 28 साल की हो चुकी हैं. 27 जुलाई, 1990 को जन्मी कृति ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ साल 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंति' के जरिए की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन का पैर फिसला
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन 28 साल की हो चुकी हैं. 27 जुलाई, 1990 को जन्मी कृति ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ साल 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंति' के जरिए की. गुरुवार रात मुंबई की एक होटल में कृति के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें कई सेलेब्स और कृति के करीबी शामिल हुए. मौके पर कृति सेनन की छोटी बहन और मॉडल नुपूर सेनन भी स्पॉट हुईं. वेन्यू में जैसे ही नुपूर पहुंचीं, वैसे ही वह स्लिप होकर गिर गईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

IIFA 2018: कृति सेनन ने डांस रिहर्सल का वीडियो किया शेयर, इस गाने पर लगाएंगी ठुमके

वीडियो में नुपूर अपनी कार से उतरकर, होटल के अंदर जाती नजर आ रही हैं. लेकिन किसी वजह से उनका पैर फिसल जाता है और वह नीचे गिर जाती हैं. पास खड़े उनके करीबी नुपूर को उठाते हैं और उन्हें ध्यानपूर्वक अंदर ले जाते हैं. 

इस एक चीज में कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का जवाब नहीं, देखें Photos

देखें, VIDEO:
 

बता दें, कृति सेनन की बर्थडे पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. कृति के कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने पार्टी में शिरकत की. राजकुमार राव, श्रद्दा कपूर, कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा, सोफी चौधरी, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा जैसे स्टार्स पार्टी की इनसाइड तस्वीरों में नजर आ रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
'Pir Panjal Range के Jungle, खूनी खेल और लौटती दहशत,' Jammu में हमलों के बाद कैसे हैं हालात?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: