कृति खरबंदा ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video, बोलीं यह आसान नहीं होने वाला है, लेकिन मज़ेदार होगा

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

कृति खरबंदा ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video, बोलीं यह आसान नहीं होने वाला है, लेकिन मज़ेदार होगा

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया Video

खास बातें

  • कृति खरबंदा का वर्कआउट करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • कृति खरबंदा ने शेयर किया टफ वर्कआउट वीडियो
  • कृति खरबंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा आसान नहीं है लेकिन मजेदार है
नई दिल्ली:

'हाउसफुल 4' एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने हाल ही में टफ वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम में खूब मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- यह आसान नहीं होने वाला है, लेकिन मज़ेदार है! कृति का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है और फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का टफ वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स पसंद भी कर रहे हैं. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) कन्नड़, तेलुगू और हिंदी भाषा में अपने काम के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्मों से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. बॉलीवुड में एक्ट्रेस ने 'राज रिबूट' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान हासिल की. इसके बाद एक्ट्रेस 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना', 'कारवां' और 'वीरे दी वेडिंग' में भी नजर आईं. आखिरी बार कृति खरबंदा बॉलीवुड फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पागलपंती' में दिखाई दी थीं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही वान में नजर आने वाली हैं.