कोरियन बैंड BTS के Jungkook पर भी चढ़ा 'नाटू नाटू' का खुमार, लाइव सेशन में RRR का गाना गुनगुनाते हुए आए नजर, देखें VIDEO

कोरियन बैंड बीटीएस के मेंबर जुंगकुक दुनियाभर में फेमस हैं. उनका हाल ही में उन्होंने हमेशा की तरह अपनी फेवरेट गानों की लिस्ट प्ले की, जिसमें वह RRR के Naatu Naatu को बजाते हुए भी नजर आए.

कोरियन बैंड BTS के Jungkook पर भी चढ़ा 'नाटू नाटू' का खुमार, लाइव सेशन में RRR का गाना गुनगुनाते हुए आए नजर, देखें VIDEO

नाटू नाटू पर बीटीएस जंगकुक का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की आरआरआऱ के गाने नाटू नाटू का क्रेज भारत ही नहीं दुनियाभर में छाया हुआ है. जहां लोग जूनियर एनटीआर और रामचरण के डांस स्टैप्स को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग गाने की धुन पर गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच वर्ल्डवाइड स्टार ग्रुप यानी कोरियन ग्रुप बीटीएस के मेंबर जंगकुक (BTS Jungkook) भी इस गाने को गुनगुनाते हुए दिख रहे हैं, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर शुरु हो गई है. फैंस भी अपना रिएक्शन शेयर करते हुए दिख रहे हैं. 

बीटीएस मेंबर जुंगकुक वर्ल्डवाइड फेमस हैं. उनके वीवर्स लाइव की चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है. इसी बीच उनका हाल ही में उन्होंने हमेशा की तरह अपनी फेवरेट गानों की लिस्ट प्ले की, जिसमें वह RRR के Naatu Naatu को बजाते हुए भी नजर आए. वहीं इस गाने को सुनने के बाद इसके हुक स्टैप को भी करते हुए दिखे. हालांकि वह स्टेप कुर्सी पर ही बैठकर कर रहे थे. लेकिन इस वीडियो को देखकर इंडियन फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

RRR का Naatu Naatu गाना बेस्ट ओरिजनल गाने की लिस्ट में ऑस्कर 2023 के लिए नॉमिनेटिड हुआ है, जिसके चलते यह गाना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसके अलावा हाल ही में हुए लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवार्ड्स में इस फिल्म ने चार अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे. वहीं बात करें गाने की तो ऑस्कर 2023 में भी यह गाना लाइव परफॉर्म किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नाटू नाटू गाने में जूनियर एनटीआर और राम चरण का डांस काफी पॉपुलर है. फिल्म 2022 में रिलीज़ हो चुकी है, जिसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आई थीं.