नेपोटिज्म पर बोले सनी देओल, कौन बाप अपने बच्चे के भविष्य के बारे में नहीं सोचेगा ?

Sunny Deol: अपनी नो नॉन्सेंस अप्रोच के लिए मशहूर सनी देओल ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी और कहा कि ऐसे शब्दों का इस्तेमाल अक्सर ऐसे लोग करते हैं जो अपनी जिंदगी से सैटिस्फाई नहीं होते हैं.

नेपोटिज्म पर बोले सनी देओल, कौन बाप अपने बच्चे के भविष्य के बारे में नहीं सोचेगा ?

Sunny Deol On Nepotism: सनी देओल, बॉबी देओल और करन जौहर

नई दिल्ली:

Sunny Deol On Nepotism: करन जौहर के पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करन' के एक शानदार एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी सेंटर स्टेज संभाला. इस एपिसोड में दोनों ने खूब रंग जमाया. एक दूसरे के बारे में बातें कीं और इंडस्ट्री के ट्रेंड को लेकर भी खुलकर बातचीत की. KWK सीजन 8 में  देओल ब्रदर्स करन जौहर के साथ मजे से बातचीत करते दिखे. सनी देओल ने अपने पर्सनल एक्सपीरियंस के साथ-साथ उन प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बात की जो सक्सेसफुल नहीं रहे. उनकी चर्चा में एक अहम मुद्दा नेपोटिज्म का रहा. जिस पर कभी सेलेब्स खुलकर बोलते तो कभी इस टॉपिक से बचते नजर आते हैं.

अपनी नो नॉन्सेंस अप्रोच के लिए मशहूर सनी देओल ने नेपोटिज्म पर अपनी बात रखी और कहा कि ऐसे शब्दों का इस्तेमाल अक्सर ऐसे लोग करते हैं जो अपनी जिंदगी से सैटिस्फाई नहीं होते हैं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इंडस्ट्री में सक्सेस का क्रेडिट मेनली किसी के टैलेंट और डेडिकेशन को जाता है. उन्होंने कहा, "आप अपने टैलेंट की वजह से सक्सेसफुल रहे." उन्होंने कहा, "कौन अपने बच्चे के फ्यूचर के बारे में नहीं सोचेगा? इसका कोई मतलब नहीं है."

Sunny and Lord Bobby about Nepotism!
byu/Complete-Sweet5222 inBollyBlindsNGossip

बॉबी देओल ने अपने भाई की फीलिंग्स को दोहराते हुए कहा कि नेपोटिज्म सफलता की गारंटी नहीं देता. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि स्टार किड्स का उस परिवार पर कोई कंट्रोल नहीं है जिसमें वे पैदा हुए हैं. उन्होंने नेपोटिज्म की बहस के लिए उन्हें जवाबदेह ठहराने पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा, "हम स्टार किड होने का खामियाजा क्यों भुगतें?"

वर्कफ्रंट पर क्या है अपडेट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गदर 2 में अपने पॉपुलर कैरेक्टर तारा सिंह बाप, लाहौर 1947 और सूर्या समेत कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. खबर है कि वो रणबीर कपूर की रामायण में भगवान हनुमान का किरदार निभा सकते हैं. वहीं कुछ सोर्स का कहना है कि उन्हें ऐसा कोई प्रोजेक्ट ऑफर नहीं किया गया है. दूसरी ओर बॉबी देओल रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं.