एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, पैपराजी ने कहा- 'भैया-भाभी तो Video देख फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

कियारा और सिद्धार्थ लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए, जिसका मजेदार वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों शरमाते हुए नजर आ रहे हैं.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, पैपराजी ने कहा- 'भैया-भाभी तो Video देख फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

नई दिल्ली:

शादी के बाद अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. जहां फैंस उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए बेताब रहते हैं तो वहीं पैपराजी कपल के साथ बातें करते हुए भी नजर आते हैं. इसी बीच शेरशाह कपल का एक वीडियो सामने आया है. जहां दोनों पैपराजी के साथ मस्ती करते हुए बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो देख फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

फरवरी 2023 में शादी करने वाले कियारा और सिद्धार्थ लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट हुए. वहीं पैपराजी ने इस पल को कैद किया और फैंस के साथ शेयर किया. मजेदार वीडियो में दोनों जब पोज देते हैं तो एक फोटोग्राफर उन्हें भैया-भाभी कहकर पुकारता है, जिस पर दोनों शरमाते हुए नजर आते हैं. वीडियो देखकर कमेंट में एक व्यक्ति पूछता है कि "भइया भाभी क्यों? दीदी जीजू क्यों नहीं?" दूसरा मजाक में कहता है, "कियारा को दीदी थोड़े ही बोलेंगे, फोटोग्राफर्स सिद्धार्थ को भाई कहते हैं?' वहीं काफी दिनों बाद कपल को साथ में देख फैंस ने कमेंट में लिखा, "कितना प्यारा, एक दूसरे के लिए बना है." दूसरे ने कहा, "आखिरकार मैंने अपने प्यारे कपल को एक साथ देखा. ओह, मैंने तुम लोगों को बहुत याद किया. बहुत कीमती, तुम दोनों को प्यार. एक अन्य ने लिखा, "बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी."

आउटफिट की बात करें तो वीडियो में दोनों को मैचिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. जहां कियारा ने अपने सफेद टॉप और मैचिंग सफेद पैंट के साथ एक बेज जैकेट पहनी वहीं सिद्धार्थ ने अपनी सफेद टी-शर्ट और पैंट के साथ एक हल्के नीले रंग की जैकेट पहनी थी. इन दोनों ने व्हाइट स्नीकर्स के साथ अपने एयरपोर्ट लुक्स को पूरा किया था. वहीं फैंस को दोनों का लुक काफी पसंद आया था, जिसकी तारीफ वह कमेंट करते हुए नजर आए हैं. 

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 7 फरवरी को जैसलमेर के शाही सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी, जिसमें बॉलीवुड के कुछ गिने चुने मेहमान शामिल हुए थे. हालांकि बाद में दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था, जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. वहीं इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर