Kiara Advani सिनेमाहॉल में देखने पहुंचीं 'इंदु की जवानी', यूं हुई समोसा पार्टी- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'इंदु की जवानी (Indoo Ki Jawani)' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Kiara Advani सिनेमाहॉल में देखने पहुंचीं 'इंदु की जवानी', यूं हुई समोसा पार्टी- देखें Video

सिनेमाहॉल पर 'इंदु की जवानी' देखने पहुंची कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'इंदु की जवानी (Indoo Ki Jawani)' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कियारा आडवाणी गाजिबाद की लड़की का किरदार निभा रही हैं. कियारा आडवाणी ने अपनी इस फिल्म का शो थिएटर पर देखा है और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. लेकिन दिलचस्प यह है कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और उनकी को-स्टार मल्लिका दुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म के साथ समोसों का भी लुत्फ लेती नजर आ रही हैं.


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 'इंदु की जवानी (Indoo Ki Jawani)' को सिनेमाहॉल में अपनी फैमिली के साथ देखते हुए फोटो शेयर की है और लिखा है, 'आखिरकार!!! सिनेमा की तरफ वापसी हुई, बिग स्क्रीन को बहुत ही ज्यादा मिस कर रही थी. पिछली रात परिवार के साथ 'इंदु की जवानी' देखी और कमाल का अनुभव था. सुपर सर्विस और सैनिटाइजेशन. आपका दोस्तों और परिवार के साथ थिएटर में फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. कल मिलते हैं. यह एक डेट है...' इस तरह कियारा आडवाणी ने दर्शकों को सिनेमाघर आने के लिए प्रेरित किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूलभुलैया 2' शामिल है.  कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी.