VIDEO: कैटरीना कैफ ने स्टाइलिश अंदाज में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स बोले- विश्व सुंदरी हो तुम

इस वीडियो में कैटरीना फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप कैटरीना को ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप वाली ड्रेस में देख सकते हैं, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

VIDEO: कैटरीना कैफ ने स्टाइलिश अंदाज में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फैन्स बोले- विश्व सुंदरी हो तुम

कैटरीना कैफ का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. वे कब, क्या कर रही हैं, इस बात की जानकारी अक्सर अपने चाहने वालों को पोस्ट के जरिए देती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो में कैटरीना फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो में आप कैटरीना को ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप वाली ड्रेस में देख सकते हैं, जिसमें वे बला की खूबसूरत दिख रही हैं. कैटरीना अपनी अदाओं से फैन्स को घायल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. 

वीडियो को कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'लेट नाइट टॉकिंग' अंग्रेजी गाना बज रहा है. कैटरीना एक लकड़ी के स्टूल पर बैठे हुए तरह-तरह के पोज दे रही हैं. वीडियो में कैटरीना की कातिलाना स्माइल और उनकी अदाएं देख फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने इसके कैप्शन में लिखा है, "थोड़ी पोजिंग और जरूरी हेयर फ्लिक". कैटरीना कैफ के पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कैटरीना को विश्व की सबसे सुंदर लड़की बताया है. गौरतलब है कि जब से कैटरीना की शादी विक्की कौशल से हुई है, तब से एक्ट्रेस कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में रहने लगी हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ का जन्मदिन था, जिसे सेलिब्रेट करने कपल अपने परिवार और दोस्तों संग मालदीव गया था. मालदीव से दोनों की ढेरों तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. 

VIDEO:Style And The City: जान्हवी कपूर कैजुअल लुक में दिखीं कूल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com