कैटरीना कैफ ने बताया क्या है उनका जुनून, टाइगर 3 से है इसका डायरेक्ट कनेक्शन

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का पहला गाना लेके प्रभु का नामं रिलीज हो गया है. जानें इस गाने को लेकर कैटरीना कैफ ने क्या कहा और किसे बताया अपना जुनून.

कैटरीना कैफ ने बताया क्या है उनका जुनून, टाइगर 3 से है इसका डायरेक्ट कनेक्शन

Katrina Kaif: टाइगर 3 में कैटरीना कैफ

नई दिल्ली:

Katrina Kaif in Tiger 3: 'टाइगर 3' के अपने हिट गाने 'लेके प्रभु का नाम' के लिए हर तरफ से प्यार पाकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Tiger 3 Look) बेहद खुश हैं. टाइगर 3 के इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. जिसे अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने गाया है जबकि इसके तमिल और तेलुगु संस्करण को बेनी दयाल और अनुषा मणि ने गाया है. लोग इस चार्टबस्टर में आकर्षक बीट्स और सलमान-कैटरीना कैफ (Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3) की शानदार केमिस्ट्री की सराहना कर रहे हैं. कैटरीना कहती हैं, 'एक कलाकार के रूप में इतने वर्षों तक, एक चीज जिसने मुझे बनाए रखा है वह है मेरे फैन्स, मीडिया और दर्शकों का प्यार. सफलता का असली पैमाना उस प्यार में है जो किसी को लोगों से स्वाभाविक रूप से मिलता है. लेके प्रभु का नाम को पसंद किया जा रहा है, यह हम सभी के लिए अद्भुत एहसास है. मेरे लिए डांस करना मेरे जुनून में से एक है और दर्शकों का प्यार देखना बहुत बड़ी खुशी है.'

कैटरीना कैफ के जुनून का टाइगर 3 कनेक्शन

कैटरीना कैफ जबरदस्त डांस हिट देने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें खुशी है कि लेके प्रभु का नाम उनके पार्टी एंथम की शानदार लिस्ट में शामिल हो रहा है. उनका मानना है कि लोगों को कलाकारों से बहुत उम्मीदें होती हैं कि वे न सिर्फ अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करें बल्कि उन्हें संजोने और डांस करने के लिए बेहतरीन गाने भी दें.

कैटरीना कैफ और टाइगर 3

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ कहती हैं, 'मैं जानती हूं कि फिल्म में परफॉर्मेंस के साथ-साथ लोग हमारे गाने देखने के लिए भी उत्साहित रहते हैं. मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा के रूप में लेती हूं क्योंकि गाने और डांस हमारी संस्कृति और हमारी फिल्मों का हिस्सा हैं और हमेशा से सेलिब्रेट और पसंद किए जाते रहे हैं. मैं हमारे गानों से लोगों की अपेक्षाओं से वाकिफ हूं और यह मुझे हर बार बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है.' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.