करण जौहर के शो में कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मैंने बस विक्की नाम सुना था जानती नहीं थी, और जब उनसे मिली तो

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों पावर कपल की लिस्ट में गिने जा रहे हैं. फैन्स तो उनके अंदाज और लुक्स के दीवाने हैं. हाल ही में करण जौहर के शो का हिस्सा बनी कैटरीना के कई बड़े बयान सामने आ रहे हैं.

करण जौहर के शो में कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- मैंने बस विक्की नाम सुना था जानती नहीं थी, और जब उनसे मिली तो

कुछ इस तरह थी कैटरीना विक्की की मुुलाकात

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों पावर कपल की लिस्ट में गिने जा रहे हैं. फैन्स तो उनके अंदाज और लुक्स के दीवाने हैं. हाल ही में करण जौहर के शो का हिस्सा बनी कैटरीना के कई बड़े बयान सामने आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपने और विक्की कौशल के बारे में कुछ खास बातें बता रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये व्यू खूब पसंद किया जा रहा है. 

हाल ही में कैटरीना कैफ ने करण जौहर के शो में कहा कि वे पहले कभी भी विक्की कौशल से नहीं मिली थीं. नाम सुना था लेकिन बहुत कुछ जानती नहीं थीं, लेकिन जैसे ही वे विक्की कौशल से मिलीं उन्हें लगा कि विक्की ने उनका दिल जीत लिया है. मैं काफी अलग महसूस कर रही थी. फैन्स तो कैटरीना कैफ की इस बात को सुन काफी एक्साइटेड हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप कितनी क्यूट हैं तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा विक्की और आपकी जोड़ी काफी खूबसूरत है.

आपको बता दें कि विक्की और कैटरीना कैफ ने कभी भी एक साथ काम नहीं किया, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री फैन्स का दिल जीत लेती है. बता दें कि विक्की और कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुईं थीं. वहीं फैन्स अब उम्मीद लगा रहे हैं कि आलिया और रणबीर की तरह ही विक्की और कैटरीना कैफ भी जल्द गुड न्यूज दें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल