कैटरीना कैफ पर चढ़ा 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने का जादू, देख फैंस बोले- विक्की भाई, भाभी जी बुला रही हैं

इन दिनों सोशल मीडिया पर साल 1954 में आई फिल्म नागिन का सुपरहिट 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' वायरल हो रहा है. गाने के रिमिक्स वर्जन को भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी खूब पसंद किया जा रहा है.

कैटरीना कैफ पर चढ़ा 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने का जादू, देख फैंस बोले- विक्की भाई, भाभी जी बुला रही हैं

कैटरीना कैफ पर चढ़ा 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने का जादू

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर साल 1954 में आई फिल्म नागिन का सुपरहिट 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' वायरल हो रहा है. गाने के रिमिक्स वर्जन को भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी खूब पसंद किया जा रहा है. अब 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' का जादू बॉलीवुड सितारों पर भी चढ़ने लगा है. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी इस गाने पर अपना शानदार वीडियो बनाया है. अपने वीडियो को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कैटरीना कैफ ने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर वीडियो बनाकर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री ग्रे कलर की डिजाइनर साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने ईयररिंग भी डाले हुए हैं. खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए कैटरीना कैफ ने बालों को खोला हुआ है. बालों के साथ वह शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, 'मेरा दिल ये पुकारे आजा'. सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारे भी उनके वीडियो को पसंद कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, विक्की भाई आपको देख रहे हैं. दूसरे ने लिखा, विक्की भाई, भाभी जी बुला रही हैं. इनके अलावा और भी कई लोगों ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान की एक बहू का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. जिसमें वह बॉलीवुड फिल्म के गाने पर शानदार अंदाज में डांस करती दिखाई दिया था. गाने में पाकिस्तानी दुल्हन का शानदार अंदाज देखते ही बन रहा था.

Featured Video Of The Day

बिहार: छपरा में युवकों की बेरहमी से पिटाई, एक की मौत