कार्तिक आर्यन 'Shaktimaan 2.0' अवतार में नजर आए, देखें वायरल Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन 'Shaktimaan 2.0' अवतार में नजर आए, देखें वायरल  Video

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. यह वीडियो कार्तिक के फैंस के लिए जबरदस्त एक्साइटमेंट लेकर आया है. कार्तिक इस वीडियो में एक सुपरहीरो की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर फैंस को लगा कि कार्तिक अपनी अगली फिल्म में सुपरहीरो का रोल निभा रहे हैं. 

मल्टीप्लेयर मोबाइल गेम के ब्रांड एंबेसडर हैं कार्तिक 
दरअसल कार्तिक एक मल्टीप्लेयर वीडियो गेम के ब्रांड एंबेसडर हैं. इस गेम का नाम ब्रॉल स्टार्स है. कार्तिक ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस को हिंट दिया कि वे अवेंजर्स का हिस्सा बनने के बजाय शक्तिमान बनना पसंद करेंगे. 

इंडिया के फर्स्ट सुपरहीरो को कार्तिक ने दिया ट्रिब्यूट 
इस इंस्टाग्राम रील के जरिए इंडिया के पहले सुपरहीरो शक्तिमान को ट्रिब्यूट दिया. वीडियो में कार्तिक ने 'शक्तिमान' थीम सॉन्ग का भी इस्तेमाल किया. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'अवेंजर्स कैन वेट, शक्तिमान फॉर द विन'.


शक्तिमान 2.0
कार्तिक ने जैसे ही यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया उनके फैंस ने उन्हें 'Shaktimaan 2.0' नाम से टैग करना शुरू कर दिया. एक फैन ने लिखा आप मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने बताया कि उन्हें शक्तिमान बहुत पसंद है. कार्तिक ने बताया कि उन्हें बचपन से ही गेमिंग का बहुत शौक रहा है. इस लॉकडाउन में उन्होंने यह गेम खेला और इस गेम की इंटेंसिटी को काफी पसंद किया. कार्तिक ने बताया कि यह एक  मल्टीप्लेयर  गेम है जिसे आप अपने दोस्तों के साथ भी खेल सकते हैं. कार्तिक इसी हफ्ते इस गेम के ब्रांड एंबेसडर बने हैं.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सत्यनारायण की कथा में कार्तिक
कार्तिक अपने अगले प्रोजेक्ट सत्यनारायण की कथा में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह स्टोरी उनके लिए बेहद खास है. इस फिल्म को करण श्रीकांत ने लिखा है. फिल्म को Sajid Nadiadwala प्रोड्यूस करने वाले हैं.