विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2023

बचपन से ही शरारती नजर आ रही यह क्यूट बच्ची रही है बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन, पहचाना तो कहलाएंगे चैम्पियन

इस फोटो में नजर आ रही यह बच्ची बेहद शरारती लग रही है. लेकिन आप जानते हैं बड़ी होकर यह बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस बनीं. इन्हें बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन भी कहा जाता था. आपने पहचाना क्या.

बचपन से ही शरारती नजर आ रही यह क्यूट बच्ची रही है बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन, पहचाना तो कहलाएंगे चैम्पियन
फोटो में नजर आ रही यह बच्ची बड़े होकर बनी हीरोइन नंबर वन
नई दिल्ली:

इस फोटो में नजर आ रही यह बच्ची बेहद शरारती लग रही है. लेकिन आप जानते हैं बड़ी होकर यह बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस बनीं. इन्हें बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन भी कहा जाता था. शायद अब आपने पहचान लिया होगा. अगर नहीं तो एक हिंट और देते हैं. यह बच्ची बॉलीवुड के कपूर खानदार से संबंध रखती हैं. बिल्कुल शायद अब आप हमारा इशारा समझ गए होंगे. यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि करिश्मा कपूर (Karisma Kapoar Childhood photo) हैं. 1990 से लेकर 2000 के दशक में उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं. 17 साल की उम्र में उन्होंने प्रेम कैदी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही बड़े पर्दे पर अब कम नजर आती हैं, लेकिन अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती और सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती दिखती हैं. कुछ समय पहले करिश्मा कपूर (Karisma Kapoar Childhood photo) ने अपने बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही है और एप्पल खाते हुए नखरे दिखा रही हैं.

करिश्मा कपूर उर्फ लोलो का जन्म 25 जून 1974 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने द कैथ्रेडल एंड जॉन कॉनन स्कूल, मुंबई से अपनी स्कूली पढ़ाई की और इसके बाद उन्होंने सोफिया कॉलेज मुंबई में एडमिशन लिया. लेकिन फिल्मों में आने के लिए करिश्मा कपूर (Karisma Kapoar Childhood photo) ने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी.

इसके बाद करिश्मा कपूर (Karisma Kapoar Childhood photo) ने 17 साल की उम्र में साल 1991 में प्रेम कैदी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने दिल तो पागल है, बीवी नंबर वन, राजा हिंदुस्तानी, हीरो नंबर वन, फिजा जैसी कई फिल्मों में काम किया. इसके लिए उन्हें चार फिल्मफेयर और दो आईफा अवॉर्ड भी मिले.

2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करने के बाद उन्हें एक बेटी समायरा कपूर और बेटे कियान का जन्म हुआ. हालांकि, 2014 में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoar Childhood photo) की शादी टूट गई. शादी के बाद से वह बड़े पदों पर कम ही नजर आईं. लेकिन वो ओटीटी पर भी डेब्यू कर चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर की मालकिन का ट्रेलर रिलीज होते ही छप्परफाड़ व्यूज की बरसात, इमोशनल कर देगा दो बहनों अंजना सिंह और शुभी शर्मा का प्यार
बचपन से ही शरारती नजर आ रही यह क्यूट बच्ची रही है बॉलीवुड की हीरोइन नंबर वन, पहचाना तो कहलाएंगे चैम्पियन
के एल राहुल और अथिया शेट्टी ने खरीदा आलीशान फ्लैट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Next Article
के एल राहुल और अथिया शेट्टी ने खरीदा आलीशान फ्लैट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;