करिश्मा तन्ना ने की रेसलिंग की प्रैक्टिस, Video शेयर कर बोलीं- मेरी कलाई मुड़ गई...

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

करिश्मा तन्ना ने की रेसलिंग की प्रैक्टिस, Video शेयर कर बोलीं- मेरी कलाई मुड़ गई...

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • करिश्मा तन्ना ने शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस रेसलिंग करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो से जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Video) ना केवल अपने खूबसूरत अंदाज से फैन्स के होश उड़ा देती हैं, बल्कि अपनी फिटनेस से लोगों को प्रेरित भी करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में करिश्मा तन्ना रिंग में बॉक्सिंग करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने ट्रेनर पर जमकर लात और घूसे बरसा रही हैं. 

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Video) के इस वीडियो को अब तक ढ़ाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना ने कैप्शन में लिखा, "कार्य प्रगति पर है. मेरे रूपों, मेरे मूल, मेरी कमजोरियों, टूटे हुए घुटनों, (नाचने के दौरान) अपनी फॉर्म्स पर काम करते हुए मेरी कलाई भी मुड गई. लेकिन जब फिटनेस की बात आती है तो मैं इन सभी चीजों को भूलने की कोशिश करती हूं. मेरी शिकायतों को एक तरफ रख दो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)  सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस 'जरा नचके दिखा', 'नच बलिए' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 (Bigg Boss 8) से मिलीं थी.