जब बेटे तैमूर के इस सवाल का करीना-सैफ के पास नहीं था कोई जवाब, बदलना पड़ गया था घर का बड़ा रूल 

करीना कपूर के दोनों बच्चों को अक्सर अपनी नैनी के साथ देखा जाता है. करीना कपूर ने कुछ समय पहले दिए गए एक इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था.

जब बेटे तैमूर के इस सवाल का करीना-सैफ के पास नहीं था कोई जवाब, बदलना पड़ गया था घर का बड़ा रूल 

जब करीना कपूर ने अपने घर के रूल को लेकर किया था बड़ा खुलासा

नई दिल्ली :

करीना कपूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. करीना से ज्यादा उनके दोनों बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान चर्चा में रहते हैं. करीना के दोनों बच्चों को अक्सर अपनी नैनी के साथ देखा जाता है. करीना कपूर ने कुछ समय पहले दिए गए एक इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था. करीना ने बताया था कि उनके दोनों बेटों की नैनी परिवार के साथ बैठकर खाना खाती हैं. लेकिन एक बार करीना के बड़े बेटे ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसके बाद उन्हें घर का रूल बदलना पड़ गया था. 

करीना ने बताया कि एक बार बड़े बेटे तैमूर ने उनसे पूछा था कि वे (नैनी) खाना खाने के लिए अलग टेबल पर क्यों बैठे हैं? बड़े बेटे के इस सवाल का सैफ और करीना के पास कोई जवाब नहीं था. ऐसे में उन्होंने सुनिश्चित किया कि आगे से नैनीज उनके साथ टेबल पर परिवार की तरह बैठकर खाना खाएंगी. करीना ने कहा, "पहले तैमूर और जेह की नैनी उसी समय पर खाना खाया करती थीं, जिस समय पूरा परिवार खाता है. लेकिन अंतर यह था कि वह एक अलग डाइनिंग टेबल पर खाना खाती थीं. लेकिन दोनों बच्चे यह देखकर हैरान रहने लगे औैर सवाल करने लगे कि नैनी हमारे साथ क्यों नहीं बैठ रहीं? उन्होंने खुद नैनी से परिवार के साथ बैठकर खाना खाने की गुजारिश की". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना ने कहा था, "तब से और अब तक परिवार में एक नया रिवाज शुरू हो गया और अब हम सभी एक साथ ही बैठकर खाना खाते हैं". करीना ने यह भी कहा, ''वे मेरे बच्चों की देखभाल करती हैं. जब मैं काम कर रही होती हूं तो वे उनकी देखभाल करती हैं और उन्हें वह सम्मान मिलना चाहिए, जो सैफ और मुझे मिला है. हम सब ज्यादातर समय साथ रहते हैं और साथ ही ट्रेवल करते हैं. वे मेरे बच्चों की देखभाल अपने बच्चों की तरह करती हैं और यह कुछ ऐसा है जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता".