किम कार्दशियन की ड्रेस देखकर Kareena Kapoor भी रह गईं हैरान, बोलीं- क्या हो रहा है?

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) हाल ही में मेट गाला (Met Gala 2021) में नजर आईं. लेकिन किम ने मेट गाला में जो ड्रेस पहनी उसे देखकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी हैरान रह गईं.

किम कार्दशियन की ड्रेस देखकर Kareena Kapoor भी रह गईं हैरान, बोलीं- क्या हो रहा है?

किम कार्दशियन की ड्रेस पर करीना कपूर का यूं आया कमेंट

नई दिल्ली :

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) को उनके स्टाइल की वजह से दुनिया भर में जाना जाता है. रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन हाल ही में मेट गाला (Met Gala 2021) में नजर आईं. लेकिन किम ने मेट गाला में जो ड्रेस पहनी उसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं. किम कार्दशियन ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं और उनका चेहरा भी नकाब में छिपा हुआ था. इस तरह उनका यह लुक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी उनके इस अंदाज को देखकर हैरान रह गई हैं. 

Dhanashree Verma ने मम्मी के साथ 'टच इट' पर किया डांस, फैन्स ने पूछा- वीडियो Yuzi भाई बना रहे हैं क्या...

1l4a2kp

न्यूयॉर्क के मेटोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में मेट गाला (Met Gala 2021) का आयोजन था. इसमें किम कार्दशियन (Kim Kardashian Met Gala outfit) ने जो काले कलर की ड्रेस पहन रखी थी, उसने उन्हें पांव से लेकर सिर तक कवर कर रखा था. करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने भी इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा है, 'क्या हो रहा है?' इस तरह किम कार्दशियन के इस अंदाज से करीना कपूर खान भी हैरान रह गई हैं. 

Shilpi Raj और Neelam Giri का Bhojpuri Song 'गोदनवा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचाई धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पिछले साल मेट गाला (Met Gala) कोरोना वायरस महामारी की वजह से नहीं हो सका था. हालाकि इस बार भी कुछ सीमित गेस्ट को ही बुलाया गया था और इसमें शामिल होने के लिए वैक्सीनेशन अनिवार्य था. इस बार भी मेट गाला में सेलेब्रिटीज को कमाल के फैशन में देखा गया, लेकिन किम कार्दशियन (Kim Kardashian Instagram) का अंदाज सबसे अलग रहा.