Dhanashree Verma ने मम्मी के साथ 'टच इट' पर किया डांस, फैन्स ने पूछा- वीडियो Yuzi भाई बना रहे हैं क्या...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने मॉम के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. फैन्स ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से यह सवाल किया है.

Dhanashree Verma ने मम्मी के साथ 'टच इट' पर किया डांस, फैन्स ने पूछा- वीडियो Yuzi भाई बना रहे हैं क्या...

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अपने डांस के लिए खास पहचान रखती हैं. धनाश्री वर्मा इन दिनों पति युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ दुबई में हैं. वह वहां से लगातार डांस वीडियो शेयर कर रही हैं. लेकिन धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance Video) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वह अपनी मॉम के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा मम्मी के साथ टच इट सॉन्ग पर मजेदार अंदाज डांस कर रही हैं. 

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'टच इट का हमारा मजेदार वर्जन. अपने फेवरिट पार्टनर के साथ डांस करने की जरूरत थी.' धनाश्री वर्मा के इस डांस वीडियो पर फैन्स के साथ ही सेलेब्रिटीज के भी खूब कमेंट आ रहे हैं और उनकी मम्मी के डांस के अंदाज को क्यूट बता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इस वीडियो पर जैद दरबार ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हा हा मम्मी बहुत ही क्यूट हैं.' अपारशक्ति खुराना ने इस वीडियो पर कमेंट किया है, 'हा हा बेस्ट.' वहीं कुछ फैन्स यह भी पूछ रहे हैं कि इस वीडियो को बना कौन रहा है. एक फैन ने लिखा है, 'वीडियो युजी भाई बना रहे हैं क्या...' इस तरह धनाश्री वर्मा के इस वीडियो पर साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.