Shilpi Raj और Neelam Giri का Bhojpuri Song 'गोदनवा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचाई धूम

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Giri) 'गरईया मछरी' के सक्सेस के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) के साथ नया भोजपुरी सांग 'गोदनवा (Godanwa)' लेकर आई हैं.

Shilpi Raj और Neelam Giri का Bhojpuri Song 'गोदनवा' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचाई धूम

Bhojpuri Gana Video: शिल्पी राज और नीलम गिरी का नया सॉन्ग रिलीज

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Giri) एक के बाद एक हिट सॉन्ग दे रही हैं और यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रही हैं. 'गरईया मछरी' के सक्सेस के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) और सिंगर शिल्पी राज नया भोजपुरी सांग (Bhojpuri Song) 'गोदनवा (Godanwa)' लेकर आई हैं. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana Video) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस भोजपुरी सॉन्ग का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. 


भोजपुरी सांग 'गोदनवा (Bhojpuri Song Godanwa)' में नीलम अपने हाथ पर अपने साजन का नाम गुदवाने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं और 'गोदनवा' में नीलम का नया अवतार भी दर्शकों को खूब भा रहा है. यही कारण है कि 'गोदनवा' को रिलीज हुए कुछ ही समय हुआ है और ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस सॉन्ग को लेकर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं, 'गोदना बिहार का एक प्राचीन कला है. बहुत सुन्दर गाना है. गाना के माध्यम से शिल्पी जी ने बिहार की प्राचीन कला को बताए है. बहुत बहुत धन्यवाद.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'गोदनवा (Bhojpuri Gana Video Godanwa)' को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी खास शैली में गाया है. गाने को गीतकार विजय चौहान ने लिखा है, वहीं इसे संगीत से सजाया है आर्य शर्मा ने. नीलम गिरी और शिल्पी राज का 'गरईया मछरी', 'बदरवा','कोंहड़ा के फुलवा' जैसे कई गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं.