सालगिरह पर सैफ के साथ फोटो शेयर कर Kareena Kapoor बोलीं- सूप के कटोरे ने जिंदगी बदली, तो प्रियंका चोपड़ा का आया ये कमेंट

आज करीना और सैफ की मैरिज एनिवर्सरी है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने ये फोटो पोस्ट की है, जिस पर प्रियंका चोपड़ा का भी कमेंट आया है.

सालगिरह पर सैफ के साथ फोटो शेयर कर Kareena Kapoor बोलीं- सूप के कटोरे ने जिंदगी बदली, तो प्रियंका चोपड़ा का आया ये कमेंट

करीना कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

करीना कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पुराने दिनों को याद कर कोई न कोई तस्वीर या फिर वीडियो साझा करते हुए देखी जाती हैं. करीना कपूर ने बीते पलों को याद करते हुए एक बार फिर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर दी है, जिसमें वे सैफ अली खान के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों की ये फोटो बहुत क्यूट है और करीना द्वारा शेयर करते ही यह फोटो इंटरनेट पर वायरल होने लगी है. बता दें, आज करीना और सैफ की मैरिज एनिवर्सरी है और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने ये फोटो पोस्ट की है.

तस्वीर को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए वे लिखती हैं, ‘एक बार ग्रीस में...वहां सूप का कटोरा था और हम थे और इसने हमारी जिंदगी बदल दी. दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी को हैप्पी एनिवर्सरी'. बता दें, इस पोस्ट के साथ करीना ने कई दिल वाले इमोजी भी डाले हैं. करीना कपूर के इस पोस्ट के बाद फैन्स के साथ-साथ सितारे भी उन्हें सालगिरह की ढेरों बधाई दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखती हैं, ‘हैप्पी एनिवर्सरी एंड गॉड ब्लेस'. इसके साथ ही बहन करिश्मा कपूर ने लिखा है, 'हमेशा के लिए फेवरेट कपल'.


गौरतलब है कि करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. आज दोनों की शादी को 9 साल पूरे हो चले हैं. कपल के दो बेटे हैं, जिनका नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान है. करीना हाल ही में जेह की मां बनी हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट को कुछ ही समय में 1 लाख 96 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com