Kareena Kapoor ने शेयर की अपनी बेहद स्टाइलिश फोटो, 'बेगम खान' का स्वैग देखकर दीवाने हुए फैंस

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में करीना बिल्कुल टॉमबॉय की तरह बैठी हुई नजर आ रही हैं.

Kareena Kapoor ने शेयर की अपनी बेहद स्टाइलिश फोटो, 'बेगम खान' का स्वैग देखकर दीवाने हुए फैंस

करीना कपूर की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी खूबसूरती और स्टनिंग लुक को लेकर हमेशा से ही फैंस की फेवरेट रही हैं. करीना कपूर खान बॉलीवुड में अपनी हॉट और स्टनिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. करीना का ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों ही अवतार फैंस को पसंद है. यही वजह है कि करीना जब भी अपने फैंस के लिए तस्वीरें साझा करती हैं, तो वे पलक झपकते ही वायरल हो जाती हैं. एक बार फिर करीना कपूर ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में करीना बिल्कुल टॉमबॉय की तरह बैठी हुई नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में करीना का कूल अवतार देखने को मिल रहा है. चेहरे पर बिखरी हुई जुल्फें उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रही हैं. करीना के बगल में एक शख्स भी खड़ा हुआ नजर आ रहा है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो करीना के बिखरे हुए बालों को संवारने की कोशिश कर रहा है. फोटो में करीना का स्वैग देखने लायक है. करीना व्हाइट लोवर और व्हाइट कलर के फुल स्लीव्स टी शर्ट में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. इस तस्वीर में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन करीना के Puma शूज हैं. व्हाइट कलर के शूज करीना के कूल लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस की ये फोटो प्यूमा के फोटोशूट से सामने आई है. 

महज कुछ घंटे में ही करीना कपूर की तस्वीर पर लाखों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं. करीना के फैंस रेड हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर उन पर प्यार लुटा रहे हैं. करीना के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, 'क्या लीगली इतना स्वैग अलाउड है', तो वहीं एक फैन उन्हें 'स्टनिंग ब्यूटी' बताया है. इससे पहले हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पर टीचर्स-डे के मौके पर टीचर्स का शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने अपने इस वीडियो में कहा था कि टीचर्स हैं तो हमें अपने बच्चों की कोई चिंता नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com