26 साल पहले ऐसी दिखती थीं करीना कपूर, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचानना हो सकता है मुश्किल

बॉलीवुड के बहुत से सितारे फिल्मों और एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इन सितारों की कई ऐसी तस्वीरें भी होती हैं जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

26 साल पहले ऐसी दिखती थीं करीना कपूर, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचानना हो सकता है मुश्किल

दोस्तों के साथ करीना कपूर खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बहुत से सितारे फिल्मों और एक्टिंग के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. इन सितारों की कई ऐसी तस्वीरें भी होती हैं जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसी कुछ तस्वीरें बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान की हैं. अभिनेत्री की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें करीना कपूर खान के फैंस को उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा. अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को उन्हें खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 26 साल पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में करीना कपूर खान अपनी तीन दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में सभी ने व्हाइट कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लू कलर का दुपट्टा भी डाला हुआ है. 

तस्वीरों में करीना कपूर खान काफी अलग दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने खास कैप्शन लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक फिल्म की शूटिंग के लिए कलिम्पोंग गए ... एक खजाना छोड़ दिया ... हमारे पेशे में बिंदुओं को जोड़ने का एक शानदार तरीका है ... हमारे सफर के माध्यम से ... वेल्हम गर्ल्स राजस्थान ट्रिप लगभग 1996.' इस पोस्ट में करीना कपूर खान ने अपनी दोस्त को भी टैग किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर खान दिनों दार्जिलिंग में हैं. वह कालिम्पोंग के एक होटल में ठहरी हुई हैं. यहां वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'डिवोशन' की शूटिंग के लिए आई हैं. दार्जिलिंग में कालिम्पोंग के अलावा और सिक्किम  के गंगटोक व अन्य कई स्थानों पर वह अपनी वेब सीरीज की शूटिंग करेंगी.  करीना कपूर खान यहां 25 मई तक यहीं रहेंगी.