करीना कपूर और सैफ अली खान की न्यू ईयर फैंसी डिनर पार्टी में लगा सितारों का मेला, देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने न्यू ईयर के मौके पर अपने घर पर ही फैन्सी डिनर पार्टी रखी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

करीना कपूर और सैफ अली खान की न्यू ईयर फैंसी डिनर पार्टी में लगा सितारों का मेला, देखें Video

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने रखा New Year फैंसी डिनर

खास बातें

  • करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने घर पर रखी फैन्सी डिनर पार्टी
  • न्यू ईयर के लिए करीना कपूर ने की थी ये खास तैयारी
  • करीना कपूर की पार्टी में टीवी सितारे भी हुई स्पॉट
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने न्यू ईयर के मौके पर अपने घर में फैन्सी डिनर पार्टी रखी थी. इस डिनर पार्टी में तारा सुतारिया, आदर जैन, अरमान जैन, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, अनीसा मल्होत्रा, कृतिका कामरा सहित दूसरे सेलेब्स भी डिनर टेबल पर नजर आए. इस फैन्सी डिनर पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें सभी डिनर टेबल पर बैठे नजर आ रहे हैं और सैफ अली खान अपने हाथों से मीट कटिंग कर रहे हैं. करीना और सैफ की इस स्पेशल डिनर पार्टी का वीडियो वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएफ्शन भी दे रहे हैं. 

इस फैन्सी डिनर पार्टी की कई फोटो अदर जैन ने अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है जिसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) नो मेकअप लुक और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, इंटरनेट पर करीना कपूर खान के डिनर पार्टी की कई फोटो और वीडियो वायरल हो रही है, अदर ने डिनर टेबल का एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- न्यू ईयर की गिनती शुरू हो चुकी है, कजिन्स के साथ डिनर बैठकर कर रहे हैं. मैन्यू में क्या है?”

बता दें कि क्रिसमस के मौके पर भी करीना कपूर ने अपने घर पर बेहद शानदार पार्टी रखी थी जिसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए थे उसके बाद करीना कपूर को 'कपूर के स्पेशल लंच पार्टी' में पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ स्पॉट हुईं थी. वहीं दूसरी तरफ करीना कपूर के लिए यह आने वाला साल काफी खास होने वाला है क्योंकि वह जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. और उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज होने वाली है. 

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com